विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

MP Sports News: छतरपुर में हो रही जिला स्तरीय वॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता में बकस्वाहा ने दर्ज की जीत

Sports News: पहला सेमीफाइनल मैच बकस्वाहा और लवकुशनगर के बीच खेला गया. जिसमें अच्छे खेल का प्रदर्शन कर बकस्वाहा ने फाइनल में जगह बनाई. दूसरा सेमीफाइनल मैच नौगांव और यूटीडी छतरपुर के बीच हुआ जिसमें यूटीडी ने नौगांव को हरा दिया.

Read Time: 3 min
MP Sports News: छतरपुर में हो रही जिला स्तरीय वॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता में बकस्वाहा ने दर्ज की जीत
वॉलीबॉल प्रतियोगिता जीतने के बाद टीम

Madhya Pradesh: छतरपुर के शासकीय महाविद्यालय बकस्वाहा में जिला स्तरीय वॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 5 सेट का छतरपुर और बक्सवाहा के बीच खेला गया. यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. शुरू के 2 सेट जीत कर यूटीडी बहुत आगे निकल गया, लेकिन बकस्वाहा ने जबरदस्त वापसी करते हुए अंतिम 3 सेट जीत कर फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया.

दरअसल, छतरपुर के शासकीय महाविद्यालय बकस्वाहा ने जिला स्तरीय वॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन किया था. इसमें जिले की चार टीमों नौगांव, छतरपुर, लवकुशनगर और बकस्वाहा ने भाग लिया था. 

अध्यक्षता शिवम शुक्ला ने की

  इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता शिवम शुक्ला ने की, जो कि महाविद्यालय बकस्वाहा के प्राचार्य हैं. संगठन सचिव पुष्पेन्द्र कुमार अहिरवार और खेल अधिकारी बकस्वाहा भी इस दौरान मौजूद रहे. प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि अनुविभागीय अधिकारी वन विभाग रामकुमार, विशिष्ट अतिथि ई. देवकीनंदन गंधर्व, अध्यक्ष जनभागीदारी समिति के साथ प्राचार्य बकस्वाहा शिवम शुक्ला ने राष्ट्रीय झंडा फहरा कर राष्ट्रगान गाने के साथ किया. प्रतियोगिता में प्रेक्षक की भूमिका में डॉ. राजेश अहिरवार प्राचार्य घुवारा और चयन समिति में पुष्पेंद्र कुमार अहिरवार, देवी सिंह राजपूत और राघव बिल्थरे रहे.  

ये भी पढ़ें: MP Election: कमलनाथ ने BJP पर साधा निशाना, कहा- 'आय की जगह, किसानों की हाय हो गई दोगुनी'

बकस्वाहा ने जीता रोमांचक फाइनल

पहला सेमीफाइनल मैच बकस्वाहा और लवकुशनगर के बीच खेला गया. जिसमें अच्छे खेल का प्रदर्शन कर बकस्वाहा ने फाइनल में जगह बनाई. दूसरा सेमीफाइनल मैच नौगांव और यूटीडी छतरपुर के बीच हुआ जिसमें यूटीडी ने नौगांव को हरा दिया. फाइनल मुकाबला 5 सेट का छतरपुर और बक्सवाहा के बीच खेला गया, जो की बहुत ही रोमांचक रहा. शुरू के 2 सेट जीत कर यूटीडी बहुत आगे निकल गया, लेकिन बकस्वाहा ने जबरदस्त वापसी करते हुए अंतिम 3 सेट जीत कर फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया. प्रतियोगिता समापन विजेता महाविद्यालय और उपविजेता को ट्रॉफी प्रदान की.

ये भी पढ़ें: MP Election: ADR का बड़ा खुलासा, वोटरों को प्रभावित करने के लिए ठेकेदारों, बाहुबलियों व सरपंचों का बना नेक्सेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close