विज्ञापन
Story ProgressBack

LSG vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स और एलएसजी के बीच इकाना में मुकाबला... जानिए Pitch Report, मैच Prediction

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals Match Preview: दिल्ली अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर है वहीं, लखनऊ चार में से तीन मैच जीतकर अच्छी स्थिति में नजर आ रही है. DC के बल्लेबाजों को जिम्मेदारी दिखानी होगी और अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलनी होगी.

Read Time: 3 mins
LSG vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स और एलएसजी के बीच इकाना में मुकाबला... जानिए Pitch Report, मैच Prediction
IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स की हालत काफी खराब दिख रही है

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals Match Prediction: शुक्रवार को लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंटस (Lucknow Super Giants) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दिल्ली की स्थिति काफी खराब दिख रही है वो पांच में से केवल एक मैच ही जीत पाई है. वहीं लखनऊ चार में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे नंबर पर काबिज है.

LSG दिख रही है काफी मजबूत

बात करे दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत के बारे में तो लखनऊ की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों मोर्चे में काफी आगे दिख रही है वहीं दिल्ली की हालत दयनीय दिख रही है. लखनऊ के लिए डिकॉक, स्टोइनिस, कप्तान राहुल, निकोलस पूरन ने अच्छी बल्लेबाजी की है तो गेंदबाजों ने भी अपना काम बखूबी किया है.

मैदान पर नहीं चल रही दिल्ली की बल्लेबाजी

वहीं दिल्ली की टीम की बल्लेबाजी तो ठीक दिख रही है लेकिन वो मैदान पर क्लिक नहीं कर पा रही है. डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, पंत, टी स्टब्स अभिषेक पोरेल जैसे खिलाड़ी इस सीजन अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं. वहीं गेंदबाजों के रूप में इशांत शर्मा, खलील अहमद, अक्षर पटेल और ललित यादव भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं. 

ऑलराउंडर अक्षर पटेल और ललित यादव भी अब तक असफल हुए हैं. दिल्ली को अगर जीत हासिल करनी है तो पूरी टीम को मिलकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा. 

लखनऊ की विकेट बल्लेबाजों के लिए मददगार दिख रही है, लेकिन पिछले मैच में इस विकेट पर गेंद कुछ फंसकर आ रही थी, जिससे बल्लेबाजों को खासी मुश्किलें हो रही थी. लखनऊ के इस मैच में 163 रन बनाए थे और जवाब में दिल्ली की टीम को 130 रन पर ही समेट दिया था.

जानिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन 

LSG संभावित इलेवन: क्विंटन डीकॉक, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान.

DC संभावित इलेवन: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, झाय रिचर्डसन, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

ये भी पढ़ें MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात
LSG vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स और एलएसजी के बीच इकाना में मुकाबला... जानिए Pitch Report, मैच Prediction
Suryakumar Yadav scored fifty in 17 balls, leaving Raina and Rohit Sharma behind.
Next Article
Suryakumar Yadav ने फिर दिखाया दम, सुरेश रैना, रोहित शर्मा को पीछे छोड़ ये रिकॉर्ड किया अपने नाम
Close
;