विज्ञापन
Story ProgressBack

MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात

MI vs RCB Result, IPL 2024: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में एमआई की टीम ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया है. मैच में एमआई के बल्लेबाजों का खूब जादू देखने को मिला.

Read Time: 2 mins
MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात

Mumbai Indians vs Royal Challengers Bengaluru Result: आईपीएल में आज खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया है. 197 रन के बड़े टारगेट को चेस करते हुए मुंबई की टीम ने बड़ी आसानी से 27 गेंद रहते ही इसे हासिल कर लिया. मैच में मुंबई के बल्लेबाजों का कहर देखने को मिला. पहले ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन ने टीम के लिए ताबड़तोड़ रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी की. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव का जादू देखने को मिला. सूर्या ने मैदान के चारों ओर खूब रन बटोरे.

सूर्या की शानदार वापसी

मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन ईशान किशन ने बनाए. उन्होंने 34 गेंदों में 69 रन बनाए, जबकि रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 38 रन बनाए. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए 19 गेंदों पर 52 रन बनाए. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या 6 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे. आरसीबी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाशदीप, विल जैक्स और व्यस्क विजय कुमार ने 1-1 विकेट लिए.

बुमराह का चला जादू

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 196 रन बनाए. बेंगलुरु की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली. जबकि रजत पाटीदार ने 26 गेंदों में 50 रन बनाए. वहीं अंत में दिनेश कार्तिक ने तूफानी अंदाज में 23 गेंदों में 53 रन बनाए. मुंबई की गेंदबाजी की बात करें तो आज के मैच में जसप्रीत बुमराह का जादू देखने को मिला. बुमराह ने चार ओवर में महज 21 रन देकर 5 विकेट झटके. वहीं गेराल्ड कोएट्जी, आकाश मेघवाल और श्रेयस गोपाल ने 1-1 विकेट झटके.

यह भी पढ़ें - IPL Match: IPL का ये सीजन गेंदबाजों के लिए साबित हो रहा है काल, टूट गए रनों के अब तक के रिकॉर्ड...

यह भी पढ़ें - RR vs GT Result: रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 3 विकेट से हराया, आखिरी ओवर में राशिद खान ने दिलाई जीत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MI vs RCB: आज मुंबई और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानें वानखेड़े की पिच पर किसका होगा राज?
MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात
LSG vs DC IPL Match:  rishabh pant There will be a clash between Lucknow and Delhi in Ekana, know the match prediction, along with the pitch report...
Next Article
LSG vs DC IPL Match: दिल्ली कैपिटल्स और एलएसजी के बीच इकाना में मुकाबला... जानिए Pitch Report, मैच Prediction
Close
;