विज्ञापन
Story ProgressBack

MI Vs SRH: वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

IPL 2024, Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Match Pitch Report : आज 6 मई को IPL 2024 का मैच MI और SRH के बीच खेला जाएगा. इस सीजन मुंबई की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. आज के मैच को जीतना इस टीम के लिए ज़रूरी है. ऐसे में दोनों ही टीमों की निगाहें आज की मैच को जीतने पर होगी.   

Read Time: 4 min
MI Vs SRH: वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन
वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा.

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Playing 11 Prediction : आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के 55 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) जबकि  पैट कमिंस (Pat Cummins) हैदराबाद  टीम की कप्तानी करेंगे. यहां जानते हैं कि इस रोमांचक मुकाबले में पिच का मिजाज (Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Pitch Report) कैसा रहने वाला है. साथ ही आपको ये भी बताएंगे कि मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के बीच हेड टू हेड आंकड़े कैसे हैं? 

वानखेड़े  क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium Mumbai) की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है. यहां जमकर चौके-छक्के लगते हैं. मैदान की बाउंड्री छोटी होने के कारण जमकर राण बंटोरे जाते हैं. इस आईपीएल मैच भी इस पिच पर रनों की अच्छी बरसात हुई है. ऐसे में माना जा रहा  है कि आज के मैच में भी काफी अच्छा मुकाबला यहां देखने को मिल सकता है. अगर मौसम की बात करें तो आज मुंबई में काफी तेज गर्मी रहने वाली है. 

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 22 मैच खेले जा चुके हैं. इनमें मुंबई की टीम ने 12 जबकि हैदराबाद की टीम ने 10 मैचों में अपनी जीत दर्ज की है. 

अंक तालिका में MI और SRH कहां?

अब पॉइंट टेबल की बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम सबसे आखिरी पायदान यानी 10 वें नंबर पर है. जबकि हैदराबाद की टीम चौथे नंबर पर है. इस सीजन मुंबई की टीम ने 11 मैच खेले हैं. इनमें सिर्फ 3 मैचों में ही जीत दर्ज की है. जबकि हैदराबाद की टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं. इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में जीत हासिल की है. आज दोनों ही टीमें इस मैच को अपने नाम करने के लिए पूरी जोर आजमाइश करेंगी. मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में अपना सम्मान बचाने उतरेगी. हालांकि ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम माना जा रहा है. 

MI और SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, डेवाल्ड ब्रेविस,  सूर्यकुमार यादव,  श्रेयस गोपाल, टिम डेविड, ईशान किशन (विकेटकीपर), पीयूष चावला, अंशुल कंबोज, कुमार कार्तिकेय,  जेराल्ड कोएत्जी, क्वेना मफाका, आकाश मधवाल, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा, नमन धीर, रोमारियो शेफर्ड, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी,  नुवान तुषारा, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, ल्यूक वुड, विष्णु विनोद .

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, पैट कमिंस (कप्तान), एडन मार्करम, नीतीश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, टी नटराजन,  शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, मयंक मार्कंडेय, भुवनेश्वर कुमार.

ये भी पढ़ें  दंतेवाड़ा में नक्सली संगठन को लगा तगड़ा झटका, 35 नक्सलियों ने SP के सामने किया सरेंडर

कहां देख सकेंगे IPL 2024 मैच?
IPL 2024 मैच की लाइव कमेंट्री आप Star Sports चैनल पर देख अंग्रेजी में के लिए स्टार स्पोर्ट्स English 1 HD/SD और हिंदी  में कमेंट्री देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स Hindi 1 HD & SD चैनल पर जा सकते हैं. साथ ही तमिल, कन्नड़  तेलुगु, और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में IPL 2024 मैच की लाइव कमेंट्री देख सकते हैं और इसके लिए स्टार स्पोर्ट्स चैनल के अन्य रीजनल चैनल को विजिट कर सकते हैं. जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं.  इसके अलावा IPL 2024 से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स के लिए आप mpcg.ndtv.in या ndtv.in को विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें   NDTV Exclusive: 'नक्सलियों के काल' IG सुंदरराज से खास बातचीत, बताया - कैसे 3 साल में ढेर किए 100 से ज़्यादा नक्सली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close