विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

तेज रफ्तार ने मचाया शिवपुरी में कहर : कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त तो 1 शख्स की गई जान

यह मामला शहर की कोतवाली थाना अंतर्गत सामने आया जहां बालाजी धाम मंदिर के पास में एक एंबुलेंस के चालक ने तेज रफ्तार एंबुलेंस चलाते हुए बाइक सवार को सड़क पर चलते हुए उड़ा डाला और 3 कारों को भी टक्कर मार दी.

Read Time: 4 min
तेज रफ्तार ने मचाया शिवपुरी में कहर : कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त तो 1 शख्स की गई जान

शहर में आज अलग-अलग दो घटनाओं में रफ्तार ने अपना तांडव मचाया पहली घटना कोतवाली थाना अंतर्गत सामने आई. जहां एक एंबुलेंस ने पहले बाइक सवार को उड़ाया तो 3 कारों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त  कर दिया. जबकि दूसरी घटना नेशनल हाईवे पर हुई यह मामला करैरा थाना अंतर्गत सामने आया जहां एक तेज रफ्तार सकारपिओ ने  बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई दोनों घटनाओं में पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह मामला शहर की कोतवाली थाना अंतर्गत सामने आया जहां बालाजी धाम मंदिर के पास में एक एंबुलेंस के चालक ने तेज रफ्तार एंबुलेंस चलाते हुए बाइक सवार को सड़क पर चलते हुए उड़ा डाला और 3 कारों को भी टक्कर मार दी. जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार कमला गंज क्षेत्र का रहने वाला आकाश यादव अपने जन्मदिन के अवसर पर दोस्तों को पार्टी देने यादव होटल पर गया हुआ था कि तभी एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने  यादव होटल के बाहर खड़ी इन गाड़ियों को टक्कर मार दी. जिससे वह छतिग्रस्त हो गई. 

जबकि इसी एंबुलेंस ने ग्वालियर के हजीरा क्षेत्र के रहने वाले रामेश्वर धाकड़ को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर एंबुलेंस को जप्त कर लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ लापरवाही और तेज रफ्तार गाड़ी चलाने की अपराध में कार्रवाई शुरू कर दी है !  जप्त की गई एंबुलेंस का नंबर आरजे 11 पि ए 44 24 बताया गया है. 

 रफ्तार का तांडव नंबर 2 

 रफ्तार के तांडव का दूसरा मामला जिले की करैरा तहसील से सामने आया जा नेशनल हाईवे 26 पर  एक बाइक सवार युवक और एक महिला को तेज रफ्तार सामने से आ रही स्कार्पियो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी उसका पहिया बाइक चालक के सिर पर से गुजरा जिससे अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई जबकि महिला को बुरी तरह घायल अवस्था में करेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है मृतक बाइक सवार का नाम अनरत बताया गया है  उधर पुलिस ने तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक यूपी 32 जीएल 9393  को जप्त करते हुए उसके चालक को भी गिरफ्तार कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताना जरूरी है कि शहर के बीचों-बीच जब पुलिस का वाहन  तेज रफ्तार  आते हुए एक 17 वर्षीय किशोरी को उसके कोचिंग से घर आने के बीच में टक्कर  मार देता है और उस छात्रा की मौके पर ही मौत हो जाती है तो ऐसे पुलिस प्रशासन के राज्य में दूसरी गाड़ियों पर रफ्तार के तांडव से कैसे अंकुश  लगाए जाने की उम्मीद की जाए कहना थोड़ा मुश्किल है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close