विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

शाजापुर पहुंची पश्चिम बंगाल की पुलिस टीम, टीएमसी नेता की हत्या के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में पंचायत चुनाव के पहले आद्रा शहर के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और उनके सुरक्षाकर्मी को कार्यालय में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी.

Read Time: 3 mins
शाजापुर पहुंची पश्चिम बंगाल की पुलिस टीम, टीएमसी नेता की हत्या के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार
फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम ने शाजापुर पहुंच कर यहां से एक आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पश्चिम बंगाल रवाना हुई. जानकारी के मुताबिक जिले के बेरछा थाना क्षेत्र में यह आरोपी मजदूर बनकर रह रहा था, जो की मूलत बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. पश्चिम बंगाल पुलिस काफी समय से इसकी तलाश कर रही थी. लोकेशन के आधार पर आरोपी क्षेत्र में होने की सूचना पर पुरुलिया जिले की एक स्पेशल पुलिस टीम यहां पहुंची और स्थानीय पुलिस से संपर्क कर इस आरोपी को गिरफ्तार किया.

तृणमूल कांग्रेस शहर अध्यक्ष धनंजय चौबे की हत्या से जुड़ा है मामला 

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में पंचायत चुनाव के पहले आद्रा शहर के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और उनके सुरक्षाकर्मी को कार्यालय में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस घटना में तीन लोगो को गोली लगी थी और टीएमसी नेता की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ था. इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस पहले ही हिरासत में चुकी है. उसी मामले में इस आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

आरोपी को पश्चिम बंगाल लेकर रवाना हुई पुलिस 

टीएमसी नेता से जुड़े मामले में इस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले से दो सब इंस्पेक्टर सहित चार लोगों की पुलिस टीम शाजापुर पहुंची थी. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को शाजापुर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से ट्रांजिट रिमांड पर उसे लेकर पश्चिम बंगाल के लिए टीम रवाना हुई. इस दौरान पश्चिम बंगाल के पुलिस अधिकारी मीडिया से कुछ भी कहने से बचते रहे.

एसपी बोले एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

इस मामले में शाजापुर के पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल की पुलिस बेरछा थाना क्षेत्र में एक प्रकरण के सिलसिले में आरोपी की तलाश में यहां पहुंची थी. आरोपी को लेकर वहां पश्चिम बंगाल रवाना हो गई है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजन पहुंचे उसके ससुराल, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट 
शाजापुर पहुंची पश्चिम बंगाल की पुलिस टीम, टीएमसी नेता की हत्या के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Shajapur: Parents forced to send children to school on shoulders due to rain, risk of death
Next Article
शाजापुर : बारिश के कारण कंधे पर बच्चों को स्कूल भेजने को मज़बूर अभिभावक, जान जाने का खतरा
Close
;