विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

राहुल गांधी की सजा पर रोक : शाजापुर में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, जमकर हुई आतिशबाजी

मानहानि मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद जश्न मना रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि राहुल गांधी को न्याय जरूर मिलेगा.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी की सजा पर रोक : शाजापुर में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, जमकर हुई आतिशबाजी

मोदी सरनेम मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहत मिलने पर मध्यप्रदेश के शाजापुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. शहर के बस स्टैंड पर हाथों में झंडे और राहुल गांधी की फोटो लिए इकट्ठा हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाते हुए जमकर नारेबाजी भी की. रिमझिम बारिश के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस द्वारा मनाए गए जश्न के इस मौके पर कांग्रेस में एकजुटता दिखाई दी. अलग-अलग गुटों के नेता कार्यकर्ता बस स्टैंड पर पहुंचे और इस जश्न के कार्यक्रम में शामिल हुए.

मानहानि मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद जश्न मना रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि राहुल गांधी को न्याय जरूर मिलेगा.

मीडिया शिव चर्चा के दौरान शहर ब्लॉक अध्यक्ष इरशाद खान ने बताया कि निचली अदालत में राहुल गांधी के खिलाफ जो फैसला दिया था. उसके बाद से हमें यह भरोसा था कि सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को जरूर राहत मिलेगी और उनकी संसद सदस्यता बहाल हो कर दोबारा वह पूरी ताकत के साथ संसद से लेकर सड़क तक अपनी आवाज उठाएंगे, कांग्रेस नेताओं ने कहा कि देश में इस समय  कांग्रेस और गैर भाजपाई नेताओं को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. लेकिन जनता यह सब देख रही है और वह समय आने पर फैसला करेगी.

55k0o2t

सुप्रीम कोर्ट से राहुल को मिली राहत

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम मानहानि केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निचली अदालत द्वारा मिली सजा के निलंबन की याचिका पर आज सुनवाई के बाद फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को फौरी तौर पर राहत राहत देते फैसला सुनाया की जब तक अपील लंबित रहेगी तब तक उनकी सजा पर रोक बरकरार रहेगी, कोर्ट के इस आदेश के साथ ही फिलहाल राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने के पूरे आसार है इस फैसले के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है और वह इसे राहुल गांधी की बड़ी जीत बता रहे है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close