विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

शाजापुर : कोचिंग दफ्तर पर चली गोली, पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला

फायरिंग की इस घटना के बाद शिक्षकों के साथियों ने तुरंत बाहर निकल कर सड़क की तरफ देखा, लेकिन कोई भी उन्हें दिखाई नहीं दिया.

Read Time: 2 min
शाजापुर : कोचिंग दफ्तर पर चली गोली, पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शुजालपुर में एक निजी कोचिंग संचालक के दफ्तर पर गोली चलने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक शुजालपुर के प्रेम नगर कॉलोनी में एक कोचिंग क्लास के कार्यालय में शिक्षक विशाल सिसोदिया अपने दो मित्रों के साथ बैठे हुए थे, इसी दौरान उनके ऊपर फायरिंग की गई.

उस वक्त कार्यालय का गेट खुला हुआ था तभी तेज आवाज के साथ कोई चीज उनके नजदीक से गुजरती हुई पास में लगे फ्लेक्स से टकराई. अचानक तेज आवाज के साथ हुई इस घटना से शिक्षक और उसके साथी दहशत में आ गए.

रायगढ़ : सगे भाइयों की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद ढूंढने पर शिक्षक और उनके साथियों को यहां पर पिस्टल की बुलेट का टुकड़ा मिला. फायरिंग की इस घटना के बाद शिक्षकों के साथियों ने तुरंत बाहर निकल कर सड़क की तरफ देखा, लेकिन कोई भी उन्हें दिखाई नहीं दिया. गोली चलने की इस घटना के बाद शिक्षक विशाल सिसोदिया और उनके साथी तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी.

840im3t

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शुजालपुर की मंडी थाना पुलिस ने कोचिंग कार्यालय पर हुई फायरिंग की इस घटना के बाद शिक्षक विशाल सिसोदिया की शिकायत पर धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

"बढ़ती कमाई के सूत्र - गोबर और गोमूत्र" : वक्त के साथ-साथ बदल गई है हकीकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close