विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

अपने बच्चों को बचाने के लिए कुत्ते से भिड़ गई बिल्ली, छलांग मारकर कुत्ते पर झपटी और फिर...

वीडियो में कुछ सेकंड में, एक बिल्ली के बच्चे को म्याऊं-म्याऊं करते और जितनी तेजी से हो सके बिल्ली की ओर दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

Read Time: 3 min
अपने बच्चों को बचाने के लिए कुत्ते से भिड़ गई बिल्ली, छलांग मारकर कुत्ते पर झपटी और फिर...
अपने बच्चों को बचाने के लिए कुत्ते से भिड़ गई बिल्ली

अगर आपको कभी बिल्ली पालने या बिल्ली परिवार के साथ बड़े होने का सुख मिला है, तो आपको पता होगा कि मां बिल्लियाँ अपने बच्चों की कितनी सुरक्षा करती हैं. फुफकारने और गुर्राने से लेकर, उछलने और संभावित नुकसान से बचने के लिए अपने पंजों का इस्तेमाल करने तक, मामा बिल्लियाँ अपनी संतानों को संभावित खतरों से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं. और काफी समय से इंटरनेट पर घूम रहा यह वीडियो भी यही दर्शाता है. इसमें आप एक बिल्ली को अपने बच्चों को कुत्ते से बचाते हुए देख सकते हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @pet.cat.club पर शेयर किया गया है. वीडियो की शुरुआत में बिल्ली को उसके बच्चों के साथ दिखाया जाता है. वीडियो में कुछ सेकंड में, एक बिल्ली के बच्चे को म्याऊं-म्याऊं करते और जितनी तेजी से हो सके बिल्ली की ओर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. एक सेकंड भी बर्बाद किए बिना, मामा बिल्ली हरकत में आती है और कुत्ते पर हमला करती है, सफलतापूर्वक उसे रोकती है और उल्टी दिशा में भागती है.

देखें Video:
 


29 जून को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने दिल वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "कितनी सुरक्षात्मक माँ है". दूसरे ने लिखा,  "मां तो मां होती है..." तीसरे ने कमेंट किया, "मां और बच्चों के साथ खिलवाड़ मत करो." चौथे ने लिखा, "मामा बिल्ली के साथ खिलवाड़ मत करो." पांचवे ने कहा, "मुझे यह वीडियो पसंद है." छठे ने पोस्ट किया, "मैंने ऐसी चीज़ पहली बार देखी है." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?

इससे पहले, एक वीडियो जिसमें एक मामा बिल्ली बहादुरी से अपने बिल्ली के बच्चे को कुत्ते से बचा रही थी, ऑनलाइन वायरल हो गया था. वीडियो में एक कुत्ते को बिल्ली के बच्चे को सूंघते हुए दिखाया गया हैं जल्द ही, बिल्ली मां अपने बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए आगे आती है और खुद कुत्ते पर हमला कर देती है. वह कुत्ते के चेहरे पर भी छलाँग लगाती है, जिससे वह डरकर वापस कूद जाता है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close