विज्ञापन

PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री

PM Janman Yojana: शिवपुरी में पीएम जनमन आवास कार्यक्रम में एक युवक आवेदन के साथ फांसी का फंदा लेकर पहुंच गया. युवक को देखते ही शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के होश उड़ गए. जानें क्या है ये पूरा मामला.

PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री
PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री.

MP News in Hindi: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री जनमन आवास योजना के हितग्राहियों को देश की पहली जनमन आवास योजना के तहत बनाए गए मकानों में हितग्राहियों के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान पंडाल में मौजूद शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के सामने एक पीड़ित युवक पहुंचा. युवक अपने साथ लाए हुए थैली में फांसी का फंदा लेकर आवेदन के साथ पहुंचा  था. उसने कहा कि मेरी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है.

मच गया हड़कंप

मेरी जमीन पर क्षेत्रीय पटवारी ने कब्जा कर रखा है. अगर मेरी सुनवाई नहीं की गई, तो मैं आपके सामने ही रस्सी अपने गले में डालकर आत्महत्या कर लूंगा. इस बात को सुनकर वहां मौजूद प्रद्युमन सिंह तोमर और आसपास खड़े लोगों के बीच हड़कंप मच गया. प्रभारी मंत्री ने इस युवक को समझाया और केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ होने का भरोसा दिया. मुश्किल युवक उनकी बात मानने तैयार हुआ, जाते-जाते उसने मीडिया से कहा कि मैं लगातार आवेदन पर आवेदन दे रहा हूं. लेकिन मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही. अगर ऐसा ही रहा, तो मैं रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर लूंगा. यह वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है.

सिंधिया के आने से पहले पंडाल में हुआ था तमाशा

यह पूरा घटनाक्रम उस समय घटित हुआ, जब सिंधिया को इस पंडाल में जनमन आवास योजना के तहत हितग्राहियों को गृह प्रवेश करना था. उससे पहले क्षेत्रीय प्रभारी मंत्री एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, वहां पंडाल में मौजूद थे. तभी यह युवक झोले में रस्सी लेकर उनके सामने आ गया. तमाशा खड़ा कर दिया. पीड़ित ने अपना नाम हरगोविंद आदिवासी बताया है.

ये भी पढ़ें-  चार-पांच दिनों से थुलथुली की पहाड़ी पर जमा हो रहे थे नक्सली...जवानों ने बस्तर में ऐसे किया सफाया

पटवारी ने फरियादी के आरोप को बताया निराधार

क्षेत्र की महिला पटवारी शिवा पांडे ने फरियादी के सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उल्टे फरियादी पर ही आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये खुद को पीड़ित बताकर यह मेरे भाई की जमीन पर नाजायज रूप से कब्जा करना चाहता है.
प्रभारी मंत्री ने जांच का भरोसा दिया.

ये भी पढ़ें- Jyotiraditya Scindia: राहुल के बाद अब सिंधिया भी पहुंचे मिठाई की दुकान पर, बाकायदा लगवाई अपनी 'हाजिरी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
गरबा पंडाल में लड़के के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां बोली- घटना CCTV में रिकॉर्ड
PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री
6 Year Old Girl Raped in Dindori MP Police Arrested Accused
Next Article
शर्मनाक ! घर में घुसकर 6 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने 24 घंटे में किया अरेस्ट
Close