हद हो गई! Ujjain में स्ट्रीट डॉग का पैर काट कर ले गया युवक, तरीका जानकर रह जाएंगे दंग

MP News: एक युवक गली के आवारा कुत्ते का पैर काटकर अपने साथ ले गया. ऐसे करने के बाद उसने खुद ही कुत्ते की मरहम-पट्टी भी की, ताकि उसकी मौत न हो जाए. मामला सामने आने के बाद लोग हैरान है कि कोई ऐसा क्यों ही करेगा..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले में बहादुरगंज क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. यहां देर रात अज्ञात युवक आया और एक स्ट्रीट डॉग (Street Dog) का एक पैर काट कर अपने साथ ले गया. साथ ही खुद ही घाव पर टांके (Bandage) भी लगा दिए. मंगलवार शाम के इस घटना का विडीयो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया.

ऐसे काटा कुत्ते का पैर

बहादुरगंज स्थित ब्राह्मण गली स्थित एक ब्लैक स्ट्रीट डॉग को देर रात अज्ञात युवक ने नशीला पदार्थ खिलाया और उसका पैर काटने के बाद खून ज्यादा बहने से उसकी मौत ना हो इसलिए घाव पर टांके भी लगाकर छोड़ गया. डॉग की स्थिति देख लोगों ने सीसी टीवी फूटेज निकाले, तो युवक डॉग की टांग काटता नजर आया. घटना से लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने युवक का पता लगाने के लिए विडीयो वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें :- Shivraj Singh की रैली का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिला, जनसुनवाई में मांगी इक्षा मृत्यु

दोषी पर कारवाई की मांग

घटना के बाद क्षेत्र के लोगो ने कहा की युवक ने डॉग को खाद्य पदार्थ में नशीला पदार्थ खिलाकर घटना की है. उसने एक और डॉग के साथ हरकत का प्रयास किया. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक घटना के दौरान क्षेत्र में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. यह घटना किसी को भी समझ में नहीं आ रही है कि आखिर किसी ने डॉग के पैर का क्या कर होगा और वह क्यों काट कर ले गया. मामले में पुलिस से दोषी को तलाशकर कारवाई की मांग कर रहे है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: रीवा में मुरूम कांड की गूंज, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने हत्या की कोशिश का लगाया आरोप

Topics mentioned in this article