विज्ञापन

हद हो गई! Ujjain में स्ट्रीट डॉग का पैर काट कर ले गया युवक, तरीका जानकर रह जाएंगे दंग

MP News: एक युवक गली के आवारा कुत्ते का पैर काटकर अपने साथ ले गया. ऐसे करने के बाद उसने खुद ही कुत्ते की मरहम-पट्टी भी की, ताकि उसकी मौत न हो जाए. मामला सामने आने के बाद लोग हैरान है कि कोई ऐसा क्यों ही करेगा..

हद हो गई! Ujjain में स्ट्रीट डॉग का पैर काट कर ले गया युवक, तरीका जानकर रह जाएंगे दंग
अपाहिज होकर घूम रहा है कुत्ता

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले में बहादुरगंज क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. यहां देर रात अज्ञात युवक आया और एक स्ट्रीट डॉग (Street Dog) का एक पैर काट कर अपने साथ ले गया. साथ ही खुद ही घाव पर टांके (Bandage) भी लगा दिए. मंगलवार शाम के इस घटना का विडीयो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया.

ऐसे काटा कुत्ते का पैर

बहादुरगंज स्थित ब्राह्मण गली स्थित एक ब्लैक स्ट्रीट डॉग को देर रात अज्ञात युवक ने नशीला पदार्थ खिलाया और उसका पैर काटने के बाद खून ज्यादा बहने से उसकी मौत ना हो इसलिए घाव पर टांके भी लगाकर छोड़ गया. डॉग की स्थिति देख लोगों ने सीसी टीवी फूटेज निकाले, तो युवक डॉग की टांग काटता नजर आया. घटना से लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने युवक का पता लगाने के लिए विडीयो वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें :- Shivraj Singh की रैली का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिला, जनसुनवाई में मांगी इक्षा मृत्यु

दोषी पर कारवाई की मांग

घटना के बाद क्षेत्र के लोगो ने कहा की युवक ने डॉग को खाद्य पदार्थ में नशीला पदार्थ खिलाकर घटना की है. उसने एक और डॉग के साथ हरकत का प्रयास किया. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक घटना के दौरान क्षेत्र में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. यह घटना किसी को भी समझ में नहीं आ रही है कि आखिर किसी ने डॉग के पैर का क्या कर होगा और वह क्यों काट कर ले गया. मामले में पुलिस से दोषी को तलाशकर कारवाई की मांग कर रहे है.

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: रीवा में मुरूम कांड की गूंज, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने हत्या की कोशिश का लगाया आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
हद हो गई! Ujjain में स्ट्रीट डॉग का पैर काट कर ले गया युवक, तरीका जानकर रह जाएंगे दंग
After the main accused in Chhatarpur stone pelting case police is searching for Fayyaz and Azad
Next Article
बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में जुटी पुलिस
Close