विज्ञापन

Shivraj Singh की रैली का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिला, जनसुनवाई में मांगी इक्षा मृत्यु

MP News: प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज के रोड शो के कार्यक्रम का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिलने पर एक युवक परेशान है. फूल-मालाओं का बिल एक साल से बकाया है. इसको लेकर जनसुनवाई में उसने इक्षा मृत्यु की मांग की.

Shivraj Singh की रैली का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिला, जनसुनवाई में मांगी इक्षा मृत्यु
खुद से कहा कि मैं मरना चाहता हूं

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के सिवनी मालवा में मंगलवार, 23 जुलाई को जन सुनवाई (Public Hearing) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. एक युवक ने मुख्यमंत्री और प्रशासन से इक्षा मृत्यु की मांग की. वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे... एक साल पहले तब के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के लाडली बहना सम्मेलन (Ladli Behna Yojana) और रोड शो के लिए फूल तो ले लिए गए, लेकिन उनके बिल का भुगतान अब तक नहीं किया गया.

ये है पूरा मामला 

नर्मदापुरम के सिवनी मालवा के निवासी राकेश बाथव फूल माला का काम करते हैं. इनसे लाडली बहना सम्मेलन और सीएम के रोड शो के लिए लगभग 70 हजार रूपये के दो क्विंटल गुलाब के फूल सहित दो क्विंटल गेंदे के फूल लिए गए थे. जिसका आज तक भुगतान नहीं किया गया. कई बार नगर पालिका के चक्कर लगाने के बाद भी एक साल से इनका भुगतान नहीं हुआ है. राकेश बाथव ने बताया कि मैं वार्ड क्रमांक 14 सिवनी मालवा का निवासी हूं. तथा फूल माला बेचकर अपनी रोजी रोटी चलाता हूं. मेरे पास स्वंय की कोई दुकान नहीं है. मैं फुटपाथ पर ठेला लगाकर फूल बेचता हूं. 

50 बार लगाए नगरपालिका 

पीड़ित राकेश ने बताया कि विगत एक वर्ष से मैंने 50 बार भुगतान के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी शीतल भल्लावी से निवेदन किया, लेकिन उनके द्वारा आज तक मेरा भुगतान नहीं किया गया. नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा भी मुख्य नगर पालिका अधिकारी को कई बार भुगतान करने के लिए कहा गया, लेकिन उनके द्वारा मेरा भुगतान नहीं किया गया. साथ ही मेरे द्वारा अनुविभागीय अधिकारी एवं कलेक्टर को भी अवगत कराया गया.

ये भी पढ़ें :- Budget 2024: मोदी 3.0 के पहले बजट में छत्तीसगढ़ का जिक्र नहीं... सीएम साय और बघेल ने कही ये बात

खुद का नहीं है दुकान..

राकेश जाधव ने अपने आवेदन में लिखा कि मैं अत्यधिक छोटा एवं गरीब आदमी हूं. मेरे द्वारा दुकान से उधारी से कर्ज लेकर फूल माला बुलाकर दी थी. जिसका भुगतान नहीं होने से संबंधितों द्वारा मुझे निरंतर परेशान कर भुगतान मांगा जा रहा है. मेरे द्वारा कार्यालय में पता करने पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा निरंतर अन्य लोगों को प्रतिदिन किसी न किसी कार्य का भुगतान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- CG Vidhan Sabha: भूपेश बघेल ने सदन में उठाए PM Awas Yojana पर सवाल, कहा-18 लाख घरों में शहरी आवास शामिल है या नहीं?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Shivraj Singh की रैली का पैसा एक साल बाद भी नहीं मिला, जनसुनवाई में मांगी इक्षा मृत्यु
After the main accused in Chhatarpur stone pelting case police is searching for Fayyaz and Azad
Next Article
बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में जुटी पुलिस
Close