MP News: मामूली विवाद होने पर जबलपुर में एक युवक को दी गई ऐसी क्रूर सजा, घटना के बाद हरकत में आई पुलिस

Jabalpur News: जबलपुर से तालिबानी सजा का नया मामला सामने आया. कुछ युवकों में आपस में मामूली सी बात पर विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक को रस्सी से बांधकर बहुत क्रूर सजा दी गई. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
युवक को प्लास्टिक पाइप से मारा

MP Police: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से तालिबानी सजा देने का नया मामला सामने आया. बताया गया कि अंकित नाम का युवक आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज है. पिछले दिनों उसका क्षेत्र में ही रहने वाले कुछ लड़को से विवाद हुआ. जिसके बाद छह से सात लड़को ने अंकित के हाथ-पैर बांधे और जमकर उसके साथ मारपीट की. आरोपी अंकित को मार रहे थे और धमकी भी दे रहे थे.

हमलावरों ने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधे और फिर प्लास्टिक के पाइप से उसे जमकर मारा. फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया. अंकित के परिजनों का कहना है कि आरोपियों के साथ तिलवारा थाना पुलिस (Police) भी मिली हुई है, जिसने कि अंकित के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करवाकर उसे जेल भिजवा दिया. मामला सामने आने के बाद अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना की जांच में जुट गए है.

अंकित की थी चाय की दुकान

दरअसल, कुम्हार मोहल्ला के रहने वाले अंकित बर्मन की रमनगरा नहर किनारे चाय-पान की दुकान है. पास ही आरोपी राकेश चक्रवर्ती, अजय चक्रवर्ती और संजू लोधी ने भी अपनी दुकान खोल रखी थी. अंकित बर्मन की मां सीमा ने बताया कि आरोपी की भी चाय-पान की दुकान थी पर वो लोग उसकी आड़ में देशी शराब बेचा करते थे. अंकित ने भी कुछ समय अवैध शराब का काम किया पर बाद में जब उसकी मां ने शराब बेचने का काम बंद कर दिया तो आरोपियों को ये नगावर गुजरा. 

ये भी पढ़ें :- MP News: भिखारियों को खोजने के आदेश पर सरकारी शिक्षकों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, सभी ने कहा...

Advertisement

ऐसे दी क्रूर सजा

राकेश, अजय, संजू सहित छह सात लड़के अंकित के घर पहुंचे और उसे बाहर बुलाया. जैसे ही वह बाहर निकला तो आरोपियों ने उसे प्लास्टिक के पाइप से मारना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, चप्पलों की माला भी पहनाई और फिर पूरे गांव में घुमाया. आरोपियों ने अंकित को मारा भी फिर उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. संजय लोधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब आधे घंटे तक अंकित के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें :- Vande Bharat Express: यात्रिगण कृप्या ध्यान दें! हावड़ा से रांची पहुंचने वाली वंदे भारत ट्रेन की बदल गई है टाइमिंग, ये है नई समय सारणी

Advertisement
Topics mentioned in this article