विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मामूली विवाद होने पर जबलपुर में एक युवक को दी गई ऐसी क्रूर सजा, घटना के बाद हरकत में आई पुलिस

Jabalpur News: जबलपुर से तालिबानी सजा का नया मामला सामने आया. कुछ युवकों में आपस में मामूली सी बात पर विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक को रस्सी से बांधकर बहुत क्रूर सजा दी गई. 

Read Time: 3 mins
MP News: मामूली विवाद होने पर जबलपुर में एक युवक को दी गई ऐसी क्रूर सजा, घटना के बाद हरकत में आई पुलिस
युवक को प्लास्टिक पाइप से मारा

MP Police: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से तालिबानी सजा देने का नया मामला सामने आया. बताया गया कि अंकित नाम का युवक आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज है. पिछले दिनों उसका क्षेत्र में ही रहने वाले कुछ लड़को से विवाद हुआ. जिसके बाद छह से सात लड़को ने अंकित के हाथ-पैर बांधे और जमकर उसके साथ मारपीट की. आरोपी अंकित को मार रहे थे और धमकी भी दे रहे थे.

हमलावरों ने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधे और फिर प्लास्टिक के पाइप से उसे जमकर मारा. फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया. अंकित के परिजनों का कहना है कि आरोपियों के साथ तिलवारा थाना पुलिस (Police) भी मिली हुई है, जिसने कि अंकित के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करवाकर उसे जेल भिजवा दिया. मामला सामने आने के बाद अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना की जांच में जुट गए है.

अंकित की थी चाय की दुकान

दरअसल, कुम्हार मोहल्ला के रहने वाले अंकित बर्मन की रमनगरा नहर किनारे चाय-पान की दुकान है. पास ही आरोपी राकेश चक्रवर्ती, अजय चक्रवर्ती और संजू लोधी ने भी अपनी दुकान खोल रखी थी. अंकित बर्मन की मां सीमा ने बताया कि आरोपी की भी चाय-पान की दुकान थी पर वो लोग उसकी आड़ में देशी शराब बेचा करते थे. अंकित ने भी कुछ समय अवैध शराब का काम किया पर बाद में जब उसकी मां ने शराब बेचने का काम बंद कर दिया तो आरोपियों को ये नगावर गुजरा. 

ये भी पढ़ें :- MP News: भिखारियों को खोजने के आदेश पर सरकारी शिक्षकों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, सभी ने कहा...

ऐसे दी क्रूर सजा

राकेश, अजय, संजू सहित छह सात लड़के अंकित के घर पहुंचे और उसे बाहर बुलाया. जैसे ही वह बाहर निकला तो आरोपियों ने उसे प्लास्टिक के पाइप से मारना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, चप्पलों की माला भी पहनाई और फिर पूरे गांव में घुमाया. आरोपियों ने अंकित को मारा भी फिर उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. संजय लोधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब आधे घंटे तक अंकित के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें :- Vande Bharat Express: यात्रिगण कृप्या ध्यान दें! हावड़ा से रांची पहुंचने वाली वंदे भारत ट्रेन की बदल गई है टाइमिंग, ये है नई समय सारणी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Successor Of BSP Supremo: ये नेता होगा बसपा सुप्रीमो मायावती का उत्तराधिकारी? पार्टी में दूसरे नंबर का है नेता!
MP News: मामूली विवाद होने पर जबलपुर में एक युवक को दी गई ऐसी क्रूर सजा, घटना के बाद हरकत में आई पुलिस
Bhind After the death of three people due to drinking contaminated water, former leader of opposition made this big demand from the government...
Next Article
MP News: दूषित पानी पीने से तीन लोगों की मौत के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने की सरकार से ये बड़ी मांग...
Close
;