मंत्री के कार्यक्रम में महिला का हंगामा, नेताओं को सुनाई खरी खोटी, जानें पूरा मामला

MP News: मंत्री के कार्यक्रम में एक महिला ने हंगामा कर दिया है. इस दौरान वो नेताओं को खरी खोटी सुनाई. महिला सरकारी सुविधाएं न मिलने से नाराज थी. बुज़ुर्ग महिला का आरोप है कि 4 बार आवेदन कर चुकी हूं, लेकिन परिषद के लोग आवेदन को कचरे की गाड़ी में डाल देते हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
W

Woman creates ruckus in minister program: बैतूल जिले की नगर परिषद शाहपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उईके के सामने एक कार्यक्रम में महिला ने जमकर हंगामा कर दिया. महिला आवासीय पट्टा और प्रधानमंत्री आवास नहीं मिलने से नाराज थी. महिला ने केंद्रीय मंत्री के सामने नेताओं को खरी खोटी सुनाई. महिला को केंद्रीय राज्यमंत्री के सामने हंगामा करते देख मौजूद लोगों ने महिला को बमुश्किल समझाया, जिसके बाद महिला शांत हुई.

शासन की योजनाओं का लाभ नहीं मिलने से नाराज महिला ने किया हंगामा

दरअसल, रविवार को शाहपुर नगर परिषद में भूमि पूजन और पट्टा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री डीडी उईके और घोड़ाडोंगरी विधायक गंगा सज्जन सिंह उईके शामिल हुईं थी. कार्यक्रम के दौरान गीता बाई नाम की महिला ने प्रधानमंत्री आवास और आवासीय पट्टा सहित शासन की योजनाओं का लाभ नहीं मिलने से नाराज थी और इसी को लेकर मंत्री के सामने ही हंगामा कर दिया.

महिला का आरोप, 'आवेदन को कचरे की गाड़ी में डाल देते हैं परिषद के लोग'

महिला के अनुसार, उसने नपा में कई बार आवेदन किया, लेकिन परिषद के लोग उसके आवेदन को कचरे की गाड़ी में डाल देते हैं.

इस मामले में केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि महिला की शिकायत पर अधिकारियों से जानकारी ली जाएगी और उसे सरकारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी.

Advertisement

जल्द त्रुटियों को किया जाएगा दूर: दुर्गादास उइके

इस पूरे घटनाक्रम के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री दुर्गादास उइके ने कहा कि पट्टों के लिए एक समिति बनी हुई है. प्रशासकीय कार्य है आज के कार्यक्रम में जो पात्र हैं उनको पट्टे वितरित किए गए है, जिनका नाम सूची में नहीं है उनके लिए अधिकारियों से चर्चा कर त्रुटियों को दूर किया जाएगा.

ये भी पढ़े: जबलपुर में डेंगू का कहर, लेकिन स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल! सरकार के पास नहीं है HDP किट

ये भी पढ़े: Diwali 2024: इस साल कब मनाई जाएगी दिवाली! कैसे करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न? जानें शुभ मुहूर्त, पूजा का सही समय से विधि तक

Advertisement
Topics mentioned in this article