विज्ञापन

MP News:  अब एमपी में भी भेड़िए का आतंक, नींद में सो रहे इतने लोगों पर कर दिया हमला

Wolve terror In Khandwa: यूपी के बाद अब एमपी से भी भेड़िए को लेकर खबर सामने आई है, खंडवा में भेड़िए की हमले की वजह से लोगों के अंदर डर का माहौल है. देर रात घर में सो रहे पांच लोगों पर भेड़िए ने हमला कर दिया था.

MP News:  अब एमपी में भी भेड़िए का आतंक, नींद में सो रहे इतने लोगों पर कर दिया हमला
MP News:  अब एमपी में भी भेड़िए का आतंक, नींद में सो रहे इतने लोगों पर कर दिया हमला.

MP News In Hindi: यूपी के बहराइच के बाद अब एमपी में भी भेड़िए का डर लोगों के अंदर बना हुआ है. बता दें कि मध्य प्रदेश के खंडवा से भेड़िए के आतंक को लेकर बड़ी खबर आई है. बता दें, देर रात घर में सो रहे पांच लोगों पर भेड़िए ने हमला कर दिया है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.वन विभाग इस पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है..

मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी

बता दें,खंडवा जिले के खालवा तहसील के मलगांव में आधी रात को भेड़िए ने घरों में सोए लोगों पर हमला कर दिया.घटना में पांच लोग घायल हुए हैं,जिन्हें खंडवा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया है. ग्रामीणों के मुताबिक भेड़िया रात करीब ढाई बजे घर में घुसा.इसी दौरान उसने हमला करना शुरू कर दिया.

घायलों से मिलने पहुंची टीम

अभी फिलहाल यही सामने आ रहा है कि या तो वह भेड़िया या सियार हो सकता है. जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा. फिलहाल सभी घायलों को खंडवा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

सुबह तक उसने पांच लोगों को घायल कर दिया.घटना के बाद वन विभाग की टीम मलगांव पहुंच गई है.एक टीम घायलों से मिलने खंडवा अस्पताल भी पहुंची है. इधर वन विभाग के अधिकारी राकेश डामोर ने बताया को हमारे रेंज अधिकारी ने जानकारी दी थी कि सिंगाजी रेंज के मालगांव में अल सुबह किसी वन्य प्राणी ने हमला कर कर से पांच ग्रामीणों को घायल कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- MP के इस नेता ने बागेश्वर धाम के प्रमुख के खिलाफ कर दिया ये पोस्ट, FIR हुई दर्ज

दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी

राकेश डामोर ने कहा, हमारा स्टाफ उनकी निगरानी कर रहा है.उन्हें रेबीज के इंजेक्शन और जरूरी दवाइयां दी जा रही है.साथी वन्य प्राणी की भी जांच की जा रही है.फिलहाल उसकी लोकेशन ट्रैक नहीं हो रही है.अगर वन प्राणी के साथ कोई दुर्घटना हुई होगी तो उसे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पार्किंग माफिया पर NDTV की खबर के बाद एक्शन ! Add. कमिश्नर ने छापा मारा, कहा- मुझसे ही कर रहे हो अवैध वसूली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
MP News:  अब एमपी में भी भेड़िए का आतंक, नींद में सो रहे इतने लोगों पर कर दिया हमला
College students in Rewa burnt their marksheets students were angry after failing in one subject
Next Article
Rewa में कॉलेज के बच्चों ने जलाई अपनी Marksheet, एक की Subject में फेल होने से गुस्से में हैं विद्यार्थी
Close