विज्ञापन
Story ProgressBack

दमोह जिला अस्पताल का एक और वीडियो वायरल, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाने को मजबूर परिजन

MP News: दमोह का जिला अस्पताल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यहां एक के बाद एक, लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं. ताजा मामला सोमवार का है, जहां एक घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाते हुए देखा जा रहा है.

दमोह जिला अस्पताल का एक और वीडियो वायरल, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाने को मजबूर परिजन
गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में सामान के ऊपर लिटाकर ले जाया जा रहा है.

Damoh District Hospital Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का दमोह जिला अस्पताल (Damoh District Hospital) लगातार तीसरे दिन भी सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दो दिनों से यहां पर हो रही अनियमितताओं का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. ताजा मामला सोमवार का है, जब गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को इलाज के बाद घर ले जाने के लिए सरकारी वाहन नहीं मिला. मरीज के परिजनों ने सरकारी वाहन के लिए बार-बार विनती की, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की. जिसके बाद अंत में परिजनों को घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो पर सामान के ऊपर लिटाकर ले जाना पड़ा.

मानवता को शर्मसार (Shameful to Humanity) करने वाला यह वीडियो दमोह जिला अस्पताल का है. लगातार वायरल हो रहे वीडियो से जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं का अंदाजा लगाया जा सकता है. दमोह जिला अस्पताल से लगातार सामने आ रही समस्याओं और वायरल वीडियो के चलते हड़कंप मचा हुआ है.

वार्ड बॉय ने की थी घायल युवक से बर्बरता 

इससे पहले बीते दिन रविवार को एक और मामला सामने आया था. वायरल वीडियो में अस्पताल के वार्ड बॉय द्वारा घायल युवक से बर्बरता करते हुए देखा गया था. इसके अलावा मरीज के रुपये चोरी करने का आरोप भी वार्ड बॉय पर लगे थे. हालांकि, यह मामला एक माह पुराना बताया जा रहा है, जिसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ था. वहीं जिला अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कलेक्टर से शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें - Damoh: अस्पताल कर्मी ने घायल युवक के साथ किया बर्बरता, Video Viral होने के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

यह भी पढ़ें - Viral News: मानवता हुई शर्मसार, नहीं मिली लाश गाड़ी, मजबूरन अस्पताल से महिला का शव रिक्शे पर ले गए परिजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
दमोह जिला अस्पताल का एक और वीडियो वायरल, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो में ले जाने को मजबूर परिजन
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;