विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Vidisha News : बहन के साथ दुष्कर्म  करने वाले भाई को कोर्ट ने 20 साल के लिए भेजा जेल, ये है मामला 

MP Crime News: विदिशा की जिला अदालत ने 13 साल की बच्ची से रेप करने के आरोपी को 20 साल जेल की सजा सुनाई है. दरअसल, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी जरूरी सबूत कोर्ट में पेश किए थे, जिसके आधार पर ये फैसला सुनाया गया है.

Vidisha News : बहन के साथ दुष्कर्म  करने वाले भाई को कोर्ट ने 20 साल के लिए भेजा जेल, ये है मामला 

Court verdict : मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) में अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल के लिए जेल भेज दिया है. यह मामला एक साल पहले का है. घटना के बाद से ही पुलिस मामले की पड़ताल कर साक्ष्य जुटा रही थी. तमाम सबूतों और गवाहों की गवाही के बाद कोर्ट ने यह फैसला सुनाया.  

अपराध किया गया था पंजीबद्ध

दरअसल, के विदिशा के महिला थाने में 13 साल की एक नाबालिग बच्ची ने अपने ही भाई (बुआ के लड़के ) के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया था. महिला थाने में किशोर न्याय अधिनियम  2015 की धारा 75 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था. अपराध को विदिशा पुलिस (Vidisha Police) द्वारा गंभीरता से लिया गया और इस घटना से जुड़े सभी सबूत कोर्ट में पेश किए गए. पुलिस की एक वर्ष की मेहनत के बाद विदिशा न्यायालय ने दुष्कर्म (Rape) के आरोपी को 20 साल तक के जेल की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें धार में बदमाशों के हौसले बुलंद, एग्जाम देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े किया अपहरण

CSP राजेश तिवारी ने बताया पूरा मामला

इस संबंध में विदिशा CSP राजेश तिवारी ने बताया कि 13 साल की एक नाबालिग बच्ची ने अपने भाई (बुआ के लड़के) के खिलाफ दुराचार (Rape) करने का मामला दर्ज कराया था, जिसे जिले के पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लिया और मामले की जांच कराई गई. इसके साथ ही पुलिसकर्मी लगातार इस मामले की मॉनिटरिंग करते रहे. पुलिस ने न्यायालय के समक्ष ऐसे साक्ष्य प्रस्तुत किए गए, जो पूर्ण रूप से सही थे. इसी के आधार पर अब विदिशा न्यायालय ने आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें गणतंत्र दिवस 2024: भोपाल में राज्यपाल, उज्जैन में CM मोहन यादव फहराएंगे तिरंगा, इन जिलों में मंत्री करेंगे ध्वजारोहण 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior: 'तारीख पे तारीख से थक गई हूं सर...' कोर्ट से हारकर बुजुर्ग महिला आरोपी ने कबूल लिया गुनाह
Vidisha News : बहन के साथ दुष्कर्म  करने वाले भाई को कोर्ट ने 20 साल के लिए भेजा जेल, ये है मामला 
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close