विज्ञापन
Story ProgressBack

Panna: 'गहराई से नहीं हुई जांच तो करेंगे हाईवे जाम', पुलिस और नेताओं से गांव वालों ने लगाई गुहार, अब हुआ ये आदेश

Panna Boy Dead Body: चार दिन से लापता युवक की पुल के नीचे लाश पड़ी हुई मिली. इसको लेकर लोगों ने गहराई से जांच करने की मांग की और हत्या होने की आशंका जताई. पुलिस ने जांच करने के आदेश दिए.

Read Time: 3 min
Panna: 'गहराई से नहीं हुई जांच तो करेंगे हाईवे जाम', पुलिस और नेताओं से गांव वालों ने लगाई गुहार, अब हुआ ये आदेश
पुलिस ने दिए गहराई से जांच करने के आदेश

Panna News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क किनारे पुलिया के पास संदिग्ध हालत में लाश मिली. ये पिछले चार दिन से लापता एक युवक की लाश बताई गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Panna Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. बताया गया कि लमकुश निवासी नत्थू राजा बीते चार दिन से घर से गायब था जिसे गांव के लोग और परिजन तलाश कर रहे थे. हालांकि, परिजनों ने लाश मिलने के बाद हत्या (Murder) की आशंका जताई और मामले की गहराई से जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की. उनका कहना था कि जब तक जांच के आदेश नहीं दिए जाएंगे तब तक लाश नहीं उठाएंगे.

पुलिस ने दिए जांच के आदेश

पूरी घटना के संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि युवक के लापता होने का मामला दर्ज किया गया था जिसकी अब लाश मिली है. सागर जिले से एफएसएल टीम और उच्च अधिकारियों को बुलाया गया है जो मामले की गहराई से जांच करेगी. जैसे तथ्य सामने आएंगे, वैसी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, घटना के बाद गांव के लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला.

घर में अकेला कमाने वाला था नत्थू राजा

मृतक नत्थू राजा अपने घर में अकेला कमाने वाला था. वह अपने बुजुर्ग माता-पिता का एकमात्र सहारा था जिससे लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है. आचार संहिता लगने के बाद इस तरह के मामले अधिक सामने आ रहे हैं. इससे पुलिस विभाग पर लगातार सवाल उठ रहे है.

ये भी पढ़ें :- Sidhi Police: 37 लाख की कीमत के 251 Mobile Phones किए गए वापस, लोगों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

सही जांच नहीं हुई तो करेंगे हाईवे जाम

गांव के लोगों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है और इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए. उनका कहना है कि अगर सही से जांच नहीं हुई तो वो गांव के पास से गुजरने वाली हाईवे को जाम कर देंगे. उन्होंने विधायक, सांसद, मंत्री और मुख्यमंत्री से विनती करते हुए कहा कि इसकी बड़ी स्तर पर जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें :- Ambikapur: आदिवासी छात्रों के लिए NEET की FREE कोचिंग शुरू, हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में कराई जाएगी परीक्षा की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close