विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2024

खंडवा में अनोखा प्रदर्शन ! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 

खंडवा में आज कांग्रेस पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया और नारेबाजी की. दरअसल, पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम की तरफ से उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं. वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिला पा रही है.

खंडवा में अनोखा प्रदर्शन ! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 
खंडवा में अनोखा प्रदर्शन! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 

खंडवा में आज कांग्रेस पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया और नारेबाजी की. दरअसल, पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम की तरफ से उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं. वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिला पा रही है. वार्ड में सिर्फ BJP पार्षदों के काम हो रहे हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में कोई काम नहीं हो रहा है और नगर निगम की मनमानी चल रही है. 

कांग्रेस पार्षदों ने कही विकास कार्यों के ठप होने की बात 

कांग्रेस पार्षदों के साथ निर्दलीय पार्षद भी धरना प्रदर्शन में शामिल हुए. नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने आरोप लगाया कि शहर में कोई विकास के कार्य ठप पड़े हैं. जब उनसे इस बारे में बात की जाती है तो कांग्रेस के पार्षदों को निगम आयुक्त कहते हैं कि पैसा नहीं है... तो फिर BJP के वार्डों में कैसे काम हो रहे हैं. नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक ने कहा कि कांग्रेस पार्षदों को अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें - Naxalism in Chhattisgarh: हमास की राह पर नक्सली, सुरक्षा बलों पर हमले के लिए बिछा रहे हैं सुरंगों का जाल

नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर जताई नाराजगी 

इन्हीं आरोपों के आधार पर सभी कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने मिलकर नगर निगम के सामने भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की. ताकि वह उनके वार्डो में कुछ काम कर सके. मामल में नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर ने कहा कि जब भी कांग्रेस के पार्षद निगम आयुक्त के पास विकास काम को लेकर जाते हैं तो वह कहते हैं पैसा नहीं है. इसलिए आज हमने नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया है. यह पैसा निगम कोस में जमा कराया जाएगा ताकि शहर में कुछ विकास कार्य हो सके.

पढे़ं दिवाकर मुक्तिबोध का कॉलम- नक्सल समस्या पर नई पहल: मान जाओ,वर्ना मारे जाओगे !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
खंडवा में अनोखा प्रदर्शन ! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close