विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

फतेहपुर में ढह गया स्कूल का निर्माणाधीन भवन, हादसे के वक्त मजदूर कर रहे थे काम 

शिवपुरी के फतेहपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बुधवार को इलाके के एक निजी स्कूल की इमारत ढह गई. जिस वक्त स्कूल की इमारत गिरी मौके पर कुछ मजदूर काम कर रहे थे. यह हादसा फतेहपुर के वैशाली गार्डन के पास हुआ. देर शाम इस घटना का वीडियो सामने आने से मामला उजागर हुआ. 

Read Time: 3 min
फतेहपुर में ढह गया स्कूल का निर्माणाधीन भवन, हादसे के वक्त मजदूर कर रहे थे काम 
फतेहपुर में ढह गया स्कूल का निर्माणाधीन भवन

Madhya Pradesh News: शिवपुरी के फतेहपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बुधवार को इलाके के एक निजी स्कूल की इमारत ढह गई. जिस वक्त स्कूल की इमारत गिरी मौके पर कुछ मजदूर काम कर रहे थे. यह हादसा फतेहपुर के वैशाली गार्डन के पास हुआ. मामले में गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई और बड़ा हादसा टल गया. बताया जा रहा है कि स्कूल की यह इमारत निर्माणाधीन थी. देर शाम इस घटना का वीडियो सामने आने से मामला उजागर हुआ. 

इमारत का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया 

घटना फतेहपुर के वैशाली गार्डन के एलएन ग्लोबल स्कूल (LN Global School) की है. मामले में स्कूल के संचालक प्रकाश सोनी ने बताया कि इस बिल्डिंग के निर्माण का काम चल रहा था. दूसरी मंजिल के हॉल में पर्याप्त रोशनी नहीं हो पा रही थी जिसके चलते आर्किटेक्ट से नक्शे को बदलवाया गया. इसी कड़ी में दूसरी मंजिल के एक हिस्से को तुड़वाया जा रहा था. इसी दौरान सपोर्ट के लिए लगी बल्लियां एकाएक स्लिप हो गई जिसकी वजह से दूसरी मंजिल का करीब 150 स्केवर फीट का एरिया भरभरा कर गिर गया. 

यह भी पढ़ें : पर्यटन दिवस : प्रकृति की गोद में बसे कोरिया-सरगुजा अंचल में हैं पर्यटकों के लिए कई आकर्षण

फिलहाल जनहानि की कोई खबर नहीं 

बता दें कि इस घटना में किसी को कोई भी चोट नहीं आई है. हादसे के दौरान कुछ मजदूर मौके पर काम कर रहे थे. गनीमत यह रही कि कोई भी इस हादसे की चपेट में नहीं आया और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है. हादसे के बाद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें घटना के बाद का नजारा साफ दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें : 'डिजीज एक्स' बन सकती है अगली महामारी... एक्सपर्ट ने दी चेतावनी, कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close