MP News: डिप्टी कलेक्टर को भेजा गया जेल, लगा था महिला कर्मचारी का शारीरिक और मानसिक शोषण करने का आरोप

Madhya Pradesh: महिला कर्मचारी की शिकायत के बाद अधिकारी की अदालत में पेशी हुई जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Crime News: डिप्टी कलेक्टर को भेजा जेला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) में डिप्टी कलेक्टर के ऊपर बड़ी कार्रवाई हुई है. बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारी की शिकायत के बाद डिप्टी कलेक्टर को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये जानकारी पुलिस ने शुक्रवार दी है.

राजस्व विभाग की महिला ने की थी शिकायत

एक अधिकारी ने बताया कि राजस्व विभाग की एक महिला कर्मचारी ने 29 अप्रैल को शिकायत की थी कि 2016 में बड़वानी के तत्कालीन सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के तौर पर तैनात अभय सिंह खराड़ी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

Advertisement

भोपाल से किया गया है गिरफ्तार

बड़वानी जिले के महिला थाने पर बलात्कार के मामले में उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. महिला थाना प्रभारी अलका मेनिया ने बताया कि 29 अप्रैल को फरियादी महिला ने आकर महिला थाने पर आकर शिकायत दर्ज कराई थी कि वर्ष 2016 में तत्कालीन एसडीएम अभय सिंह खराड़ी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और अपने पद की धौंस जमा कर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता रहा. साथ ही वो फोन पर भी उसे व उसके परिवार को जान से मारने और नौकरी से निकलवा देने की धमकी देता है.
 

Advertisement

अदालत में पेशी के बाद भेजा जेल

इसके बाद महिला थाने पर मामला दर्ज कर आरोपी खराड़ी को भोपाल से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायालय के द्वारा आरोपी को केंद्रीय जेल बड़वानी भेज दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें Crime: देवरानी की हत्या केस में सात साल से फरार चल रही महिला को पुलिस ने पकड़ा, तीन हजार का था इनाम

ये भी पढ़ें पिक्चर अभी बाकी है! चुनाव में फिर भावुक हुए शिवराज, कहा-अब विदाई का समय, ऐसी विदा देना कि पूरा देश...

Topics mentioned in this article