विज्ञापन
Story ProgressBack

Tikamgarh: छत्रपाल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारी थी गोली

MP Crime News: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के नेगुआ गांव में उत्तरप्रदेश के राजेश साहू और ऋषि साहू ने मिलकर छत्रपाल सिंह यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

Read Time: 2 min
Tikamgarh: छत्रपाल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारी थी गोली

Chhatrapal murder case: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में छत्रपाल सिंह हत्याकांड का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने  हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 12 जनवरी को नेगुआ गांव की है. इस मामले के दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश से की गई है. इनके पास से हथियार सहित अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं. 

दोनों ही आरोपी थे फरार

टीकमगढ़ जिले में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में 12 जनवरी को नेगुआ गांव में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के राजेश साहू और ऋषि साहू ने मिलकर छत्रपाल सिंह यादव की हत्या कर दी थी. छत्रपाल सिंह के परिजनों ने आरोप लगाया था कि पहले आरोपियों ने छत्रपाल की पत्नी के साथ छेड़खानी की थी, जिसका विरोध छत्रपाल ने किया, तो ऋषि साहू ओर राजेश साहू ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से दोनों ही आरोपी फरार थे. 

ये भी पढ़ें नर्मदापुरम में कारीगरों ने बांस से बनाया अयोध्या जैसा राम मंदिर, लोगों में लगातार बढ़ रही डिमांड

टीम बनाकर दी दबिश 

इस घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर दोनों ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली थाना के टीआई आनंद राज, सब इंस्पेक्टर मयंक नगायच साइबर सेल के निर्देशन में टीम बनाई गई. टीकमगढ़ जिले की पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की मदद ली और 4 दिनों के अंदर ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से घटना में उपयोग किए गए देसी पिस्टल, एक कट्टा,एक प्लेटिना बाइक, मृतक का मोबाइल जब्त कर दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. 

ये भी पढ़ें रामलला प्राण प्रतिष्ठा : अयोध्या में जलाई गई 108 फुट लंबी अगरबत्ती, 50 किमी दूर तक फैलेगी सुगंध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close