विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: व्यापारी परिवार के साथ ले रहा था जायका, यहां हो गया बड़ा खेला, अब शादी का क्या?

MP News: चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. महज 50 मिनट में 50 लाख रुपये की चोरी की. लौटकर आया तो घर का ताला टूटा मिला. घर में उसके भाई की शादी भी थी.

Read Time: 3 mins
MP Crime: व्यापारी परिवार के साथ ले रहा था जायका, यहां हो गया बड़ा खेला, अब शादी का क्या?
व्यापारी के सुने घर को चोरों ने बनाया निशाना

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में चोरों ने बड़ी चोरी (Thief) की. दरअसल यह घटना  जिले की करेरा तहसील की है, जहां व्यापारी अपने परिवार के साथ होटल में महज 1 घंटे के लिए खाना खाने गया था. इस बीच चोरों ने धाबा बोलकर घर में रखी नकदी पारकर दी. जेवरात पर हाथ साफकर दिया. 50 मिनट के अंतराल से चोरों ने 50 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया, पुलिस चोरों की तलाश कर रही. आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. लोगों से पूछताछ कर सुराग खोजने की कोशिश कर रही है.

कोई सुराग नहीं लगा हाथ

शिवपुरी जिले के करैरा कस्बे में एक व्यापारी के घर में 50 मिनट में हुई ये चोरी चर्चा का विषय बनी है. व्यापारी अपने परिवार के साथ शनिवार की रात होटल पर खाना खाने गया हुआ था. इसी वक्त चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. सूचना के बाद करैरा पुलिस ने मौका मुआयना कर पड़ताल शुरू कर दी. चोरी की ये घटना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई. वारदात के बाद शिवपुरी एसपी भी व्यापारी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने व्यापारी से चर्चा की है. बता दें कि चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है, पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.

खाना खाने घर से बाहर गया था परिवार

करेरा कस्बे के कॉलेज रोड के रहने वाले विकास नगरिया (गुप्ता) ने बताया कि उनका एप्लाइंसेस का व्यापार है. उनकी फर्नीचर और कूलर-फ्रिज-टीवी घरेलू उपकरणों की दुकान है. वह अपने परिवार के साथ दुकान के ऊपर ही निवास करते हैं. शनिवार को वह अपने पिता गणेश नगरीया, भाई आकाश नगरिया और परिवार के सभी सदस्यों के साथ रात्रि 9 बजे होटल में खाना खाने गया हुआ था.

अलमारी का तोड़ा ताला

विकास ने बताया कि वह एक घंटे के भीतर होटल से खाना-खाकर अपने परिवार के साथ वापस घर लौट आए. जहां उन्होंने देखा कि घर के भीतर अलमारी का ताला टूटा हुआ था. अलमारी में रखे 15 लाख 35 हजार रुपये और करीब 35 लाख रुपये के गहने चोरी हो चुके थे. उसके छोटे भाई आकाश की जनवरी में शादी होनी है, शादी के लिए जेबरात बनवाए थे. कुछ जेबरात उसकी पत्नी के भी रखे थे, जिन्हें चोर चुराकर ले गए.  

ये भी पढ़ें- Nursing College Scam: यूं खुल गए नर्सिंग कॉलेज स्कैम की सारी गिरहें, एक-एक कर सामने आए सारे किरदार

घर की खिड़की से घुसे थे चोर

बताया गया है कि जिस घर में चोरी हुई उस घर के पड़ोस में एक निर्माणधीन मकान का कार्य चल रहा है, माना जा रहा है कि चोर इसी मकान के जरिए व्यापारी के घर पहुंचे. जहां उन्होंने घर की खिड़की के जरिए मकान में प्रवेश कर लाखों रुपये की चोरी की. अब पुलिस जांच में जुटी हुई है. एसपी अमन सिंह राठौड़ का कहना है कि जल्द खुलासा कर आरोपियों को पकड़ लेंगे.

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: झुलसाने वाली गर्मी में पैदल चलने की परीक्षा ! एक परीक्षार्थी ने तोड़ा दम 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazar news: कहीं फिर न सुलग जाए बलौदाबाजार, सोशल मीडिया पर इस तरह से रखी जा रही है नजर
MP Crime: व्यापारी परिवार के साथ ले रहा था जायका, यहां हो गया बड़ा खेला, अब शादी का क्या?
MPs School Ranks Among Worlds Top 10 Surpassing Leading Nations
Next Article
दुनिया के टॉप 10 स्कूल में MP ने बनाई जगह ! इन देशों को छोड़ा पीछे
Close
;