विज्ञापन

Madhya Pradesh: बैंक से लाखों की FD और गहने गायब करने वाला निकला ये 'छोटा' स्टाफ, तरीका जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

Bank Fraud: शहडोल जिले के बुढ़ार यूनियन बैंक से कुछ लोगों ने आपस में मिलकर लाखों का एफडी गायब कर लिया. साथ ही कई लाख के गहने भी उड़ा लिए.

Madhya Pradesh: बैंक से लाखों की FD और गहने गायब करने वाला निकला ये 'छोटा' स्टाफ, तरीका जानकर आप भी हो जाएंगे दंग
यूनियन बैंक में हुई लाखों की चोरी

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में पिछले दिनों बुढ़ार कस्बे में स्थित यूनियन बैंक (Union Bank) के लॉकर से लाखों रुपये और गहने उड़ा लिए. इसमें उस कर्मी के घर में काम करने वाला एक आदमी और बैंक के कुछ कर्मी मिले हुए थे. कमलदास पनिका (Kamaldas Panika) ने अपनी बेटी के नाम बैंक के लॉकर से 10-10 लाख रुपये की दो एफडी और ज्वेलरी गायब होने की शिकायत बुढ़ार थाने में की थी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पहले से शक के दायरे में आये बैंक के हाउस कीपर रामप्रकाश पनिका और एक बैंक कर्मचारी (Bank Worker) पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मामले में दो मुख्य आरोपी घटना की शिकायत के बाद ही फरार हो गए थे. महज कुछ हजार रुपये का वेतन पाने वाले डेलीवेजेज हाउस कीपर रामप्रकाश पनिका मंहगे मोबाइल, जूते कपड़े खरीद कर आये दिन दोस्तों के साथ महंगी पार्टियां करता था. राम प्रकाश ने गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने सख्ती से प्रकाश से पूछताछ की, तो उसने सारी बात कबूल ली और बताया कि उसने लॉकर से ज्वेलरी और एफडी उड़ाकर फर्जी सिग्नेचर कर लाखों रुपये हड़प लिए.

ये भी पढ़ें :- दमोह में प्रसूताओं की मौत के मामले में नया मोड़, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, 5 में से 4 महिलाओं की हो चुकी है मौत

इसलिए की थी चोरी

मामले में मुख्य आरोपी ने अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए. पुलिस ने अभी रामप्रकाश के पास से दो महंगी बाइक, दो मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है. इस मामले में एक बैंक कर्मचारी ने भी सहयोग किया, जिसके खिलाफ भी मामला दर्ज. फिलहाल, आरोपी बैंक कर्मी फरार है. पुलिस तलाश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: गुरुर थाने में धरने पर बैठी कांग्रेस MLA संगीता सिन्हा, पुलिस के हाथ-पांव फूले, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Madhya Pradesh: बैंक से लाखों की FD और गहने गायब करने वाला निकला ये 'छोटा' स्टाफ, तरीका जानकर आप भी हो जाएंगे दंग
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close