विज्ञापन
Story ProgressBack

जिस बेटे को मां ने बड़े नाजों से पाला था, उसी ने ममता को जिंदा जलाकर उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

Son burnt his deceased mother: देवास से एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां एक शराबी बेटे ने अपनी दिवियांक मां पर गुस्सा आने के बाद उसे घर में ही जिंदा जला दिया. इसके बाद पूरे क्षेत्र में इसकी चर्चा है.

Read Time: 3 min
जिस बेटे को मां ने बड़े नाजों से पाला था, उसी ने ममता को जिंदा जलाकर उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न
देवास में बेटे ने अपनी दिव्यांग मां को जिंदा जलाया

Dewas Mother and Son: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले में कलयुगी बेटे की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है. यहां एक मां की डांट से नाराज होकर बेटे ने 70 साल की अपनी दिव्यांग मां को मक्के की झाड़ (Corn Cobs) डालकर जिंदा जला दिया. इस वारदात के बाद मां ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी बेटे को बुधवार को गिरफ्तार करने के बाद उसे जिला कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया. 

दिव्यांग मां को जिंदा जलाया

देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के झूला दंड के पटेल मोहल्ले में 70 वर्ष की दिव्यांग मां को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मां बीनका बाई और बेटे धन सिंह के बीच मंगलवार देर रात 9 बजे के करीब पारिवारिक समस्या को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद मां खाट पर लेटे-लेटे कुछ बड़बड़ा रही थी. इस बात से नाराज होकर उसके बेटे धन सिंह ने अपनी ही मां को जिंदा जला दिया. बताया जाता है कि बेटा शराब के नशे में था.

गुस्से में जलाया अपनी मां को

मां और बेटे के बीच कहासुनी होने के बाद गुस्से से हैवान बन चुके बेटे ने पहले अपनी मां को खाट पर से नीचे पटका. फिर मक्के की झाड़ डालकर आग लगा दी. जानकारी के अनुसार मृतक बीनका बाई एक पैर से दिव्यांग थी. बीनका बाई के पति और धन सिंह की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है. मृतका अपने बेटे धन सिंह और उसके बेटा-बहू के साथ रहती थी. घटना वाली रात बेटा-बहू रिश्तेदारी में गए हुए थे.

ये भी पढ़ें :- मुरैना से ग्वालियर आ रही बस और ट्रैक्टर आपस में भिड़ी, दोनों वाहन पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवास के एडिशनल एसपी (ग्रामीण) आकाश भूरिया ने बताया कि 70 साल की एक बेटे का उसके दिव्यांग मां को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है आरोपी मानसिक रूप से अर्ध विक्षिप्त और आदतन शराबी है. मां और पुत्र के बीच में आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी. उस रात भी दोनों के बीच कहा सुनी हुई. इस दौरान पुत्र ने मां के ऊपर घास-फूस रखकर आग लगा दी, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- इस महिला के लिए काल बन गई 'लाडली बहना योजना' के तहत मिली राशि, पैसे नहीं देने पर पति ने की ये हरकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close