विज्ञापन
Story ProgressBack

एमपी गजब है: यहां क्लास में शराब पीकर पढ़ाने आता है शिक्षक, वीडियो हुआ वायरल

Drunk Teacher: शिक्षा और शिक्षा व्यवस्था को शर्मसार करता एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक स्कूल टीचर शराब के नशे में धुत नजर आ रहा है. लोगों का कहना है कि ये क्लास में पढ़ाने के लिए ऐसी ही हालत में आता है.

Read Time: 3 min
एमपी गजब है: यहां क्लास में शराब पीकर पढ़ाने आता है शिक्षक, वीडियो हुआ वायरल
शराबी शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल

Chhatarpur Teacher: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलती हुई यह तस्वीर छतरपुर (Chhatarpur) जिले से हैं, जहां एक शराबी शिक्षक (Drunk Teacher) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोगों का कहना है कि ये शिक्षक स्कूल में भी शराब के नशे में धुत रहता है, जिसका बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. शिक्षक का नाम दलपत अहिरवार है. वहीं, इस पूरे मामले पर जिले के विभागीय पदोन्नति समिति (Departmental Promotion Committee) अरुण देव पांडे का कहना है कि मामले को लेकर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

शिक्षा की गरिमा को शर्मसार करता शिक्षक

मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ दिन पहले ही अपना पोस्टकार्ड जारी किया था, जिसमें छतरपुर जिले को नाम नंबर एक पर था. मगर जिस प्रकार से कुछ शिक्षकों की वजह से शिक्षा और शिक्षा विभाग बदनाम हो रहा है, उसको देखते हुए लोगों में शिक्षा और शिक्षक के प्रति अविश्वास बढ़ रहा है. साथ ही स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों पर भी इसका गलत असर पड़ रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

घुवारा के शराब पार्टी का वीडियो वायरल

इसके साथ ही जिले के घुवारा तहसील में हो रही एक शराब पार्टी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक स्कूली शिक्षक को शराब के नशे में धुत देखा जा सकता है. इसी शिक्षक को घुवारा सार्वजनिक सेवा केंद्र (सीएससी) का प्रभारी भी बनाया गया है. यह जिन स्कूलों को चेक करने के लिए जाता है, उन्हीं स्कूलों में पार्टी कर शिक्षा विभाग को कलंकित करता है.

ये भी पढ़ें :- बेरोजगारी से परेशान युवाओं के लिए खुशखबरी : 27 को रोजगार मेले में इन कंपनियों में पा सकेंगे नौकरी

शराब का आदी है शिक्षक

घुवारा-बमनोरा स्कूल में पदस्थ जिस शिक्षक दलपत अहिरवार का शराब पार्टी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वह शराब का आदी है. हालत ये है कि स्कूल के समय भी वह शराब के नशे में रहता है. शिक्षक वर्तमान में सीएससी का इंचार्ज भी है, लेकिन शिक्षा विभाग के आला अधिकारी ऐसे शिक्षकों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि शिक्षा विभाग की आंखें कब तक खुलती है. 

ये भी पढ़ें :- Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, यहां जानें अपने शहर में फ्यूल के दाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close