विज्ञापन
Story ProgressBack

बेरोजगारी से परेशान युवाओं के लिए खुशखबरी :  27 को रोजगार मेले में इन कंपनियों में पा सकेंगे नौकरी

MP Rojzar Mela 2024: रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 7 कंपनियां भर्ती करने आ रही हैं. विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है.  

Read Time: 2 min
बेरोजगारी से परेशान युवाओं के लिए खुशखबरी :  27 को रोजगार मेले में इन कंपनियों में पा सकेंगे नौकरी

Gwalior Rojgar Mela 2024: आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) निर्माण के अंतर्गत 27 फरवरी को सुबह 11 बजे से मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में गोले का मंदिर मुरैना लिंक रोड़ पर रेडीमेड गारमेंट पार्क (Garmets Park) परिसर स्थित जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन होगा. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मंशा के अनुरूप यह रोजगार मेला लगाया जा रहा है. इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 7 कंपनियां भर्ती करने आ रही हैं. विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है.  

यह कम्पनियां होगा शामिल

उप संचालक जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेले में मैन्युफैक्चरिंग ऑफ सोलर पैनल ग्रेटर नोएडा की ओर से ऑपरेटर और असिस्टेंट, ड्रीम क्रिएशन प्रा.लि. नोएडा की ओर से ट्रेनी वर्कर, लावा मोबाइल, स्टेंडर्स सर्विस कंपनी ग्वालियर की ओर से ट्रेनी वर्कर, स्पेकअप एचआर सॉल्यूशंस इंडिया प्रा.लि. ग्वालियर की ओर से पैकेजिंग एवं प्रोडक्ट टेस्टिंग, इंडियन एम्पाई एण्ड एम्पायमेंट सोल्यूशन एजेंसी गुना की ओर से टीचर, प्रोग्राम मैनेजर, एचआर एग्जीक्यूटिव, सिक्योरिटी गार्ड और ब्रांच रिलेशन एग्जीक्यूटिव, एएसएम मोटर्स प्रा.लि. ग्वालियर की ओर से टेक्नीशियन सर्विस एडवाइजर, सेल्स एग्जीक्यूटिव और प्यूज एवं आस्था ब्राइट मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ग्वालियर की ओर से मैनेजर व असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती की जाएगी. चयनित उम्मीदवारों को 6 हजार रुपए से लेकर 17 हजार रुपए तक मासिक वेतन दिया जाएगा. क्या लेकर जाना होगा?

ये भी पढ़ें- "इतना उपदेश अगर बगल वाले...", विधानसभा में CM साय ने नेता प्रतिपक्ष और भूपेश बघेल पर कसा तंज
 

नौकरी पाने के लिए ये डॉक्यूमेंट लाए साथ

प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल होने के लिए युवाओं को रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र और बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा. विभाग ने साफ किया है कि रोजगार मेले में उपस्थित होने वाले युवक-युवतियों के लिए कार्यालय की ओर से कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Patwari Bharti: नहीं थम रहा पटवारी भर्ती विवाद! अभ्यर्थियों ने राजधानी भोपाल में महाआंदोलन का किया आव्हान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close