Crime: रोटी देने की बात पर बेटे ने मां की कर दी हत्या, फांसी के फंदे से लटकाया शव

MP News: कलयुगी बेटे का एक नया मामला सामने आया है. मां ने रोटी देने से मना कर दिया, तो बेटे ने उसे फांसी के फंदे से लटका दिया..  

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने दी मामले की जानकारी

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले के सरवन थाना क्षेत्र से कलयुगी बेटे की करतूत का नया मामला सामने आया. बेटे ने उसे जन्म देने वाली मां को ही मौत के घाट उतार दिया. खाना मांगने की बात पर मां से विवाद हुआ, तो बेटे ने अपनी मां को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका दिया (Son Killed Mother) और उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पिता ने थाने पहुंच कर बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. हत्यारे बेटे को सरवन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी

रोटी मांगने की बात को लेकर मार दिया मां को..

भोजन के विवाद में एक बेटे ने अपनी ही मां कि पीट -पीटकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए मां के शव को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका दिया. पूरी घटना कोदरिया गांव की है, जहां आरोपी आसाराम निनामा गुरूवार की रात अपने घर पहुंचा था. उसने अपनी 65 वर्षीय मां जीवा निनामा से खाना मांगा. जिसके बाद आरोपी की अपनी मां से बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते उसने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी और पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतार दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- मैली हो रही बेतवा... आस्था की डुबकी पड़ेगी भारी, राजनीति तो खूब हुई पर नहीं निभाई किसी ने जिम्मेदारी

Advertisement

शव पर मिले चोट के निशान

शुक्रवार की सुबह जब आसपास के लोगों और परिजनों ने मां के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा, तो मामले की सूचना सरवन थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रतलाम के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. शव पर चोट के निशान देखकर पुलिस को पहले शक हुआ. जब परिजनों से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. सरवन थाना पुलिस ने आरोपी बेटे आसाराम निनामा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- बैंक कर्मी की हत्या का खुला राज, उधारी मांगने पर दोस्त ने रची साजिश

Topics mentioned in this article