विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: रोटी देने की बात पर बेटे ने मां की कर दी हत्या, फांसी के फंदे से लटकाया शव

MP News: कलयुगी बेटे का एक नया मामला सामने आया है. मां ने रोटी देने से मना कर दिया, तो बेटे ने उसे फांसी के फंदे से लटका दिया..  

Read Time: 2 mins
Crime: रोटी देने की बात पर बेटे ने मां की कर दी हत्या, फांसी के फंदे से लटकाया शव
पुलिस ने दी मामले की जानकारी

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले के सरवन थाना क्षेत्र से कलयुगी बेटे की करतूत का नया मामला सामने आया. बेटे ने उसे जन्म देने वाली मां को ही मौत के घाट उतार दिया. खाना मांगने की बात पर मां से विवाद हुआ, तो बेटे ने अपनी मां को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका दिया (Son Killed Mother) और उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पिता ने थाने पहुंच कर बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. हत्यारे बेटे को सरवन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी

रोटी मांगने की बात को लेकर मार दिया मां को..

भोजन के विवाद में एक बेटे ने अपनी ही मां कि पीट -पीटकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए मां के शव को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका दिया. पूरी घटना कोदरिया गांव की है, जहां आरोपी आसाराम निनामा गुरूवार की रात अपने घर पहुंचा था. उसने अपनी 65 वर्षीय मां जीवा निनामा से खाना मांगा. जिसके बाद आरोपी की अपनी मां से बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते उसने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी और पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतार दिया. 

ये भी पढ़ें :- मैली हो रही बेतवा... आस्था की डुबकी पड़ेगी भारी, राजनीति तो खूब हुई पर नहीं निभाई किसी ने जिम्मेदारी

शव पर मिले चोट के निशान

शुक्रवार की सुबह जब आसपास के लोगों और परिजनों ने मां के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा, तो मामले की सूचना सरवन थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रतलाम के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. शव पर चोट के निशान देखकर पुलिस को पहले शक हुआ. जब परिजनों से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. सरवन थाना पुलिस ने आरोपी बेटे आसाराम निनामा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :- बैंक कर्मी की हत्या का खुला राज, उधारी मांगने पर दोस्त ने रची साजिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुशखबरी... CM मोहन ने ट्रांसफर की लाडली बहना, किसान कल्याण योजना की किस्त, छिपरी का नाम बदलकर मातृधाम किया
Crime: रोटी देने की बात पर बेटे ने मां की कर दी हत्या, फांसी के फंदे से लटकाया शव
Jabalpur-Bhopal Janshatabdi Express Indian Railway Vistadome Coach 
Next Article
Vistadome Coach : रेलवे के लिए गले की फांस बन गया इस रूट का विस्टाडोम कोच, घाटे में चल रहा विभाग ले सकता है बड़ा फैसला
Close
;