विज्ञापन

भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....

MP Crime News : अश्लील फिल्म देखने के बाद एक 15 साल के नाबालिग भाई ने 9 साल की मासूम बहन को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात के बाद बहन ने कहा कि मैं पापा को सब कुछ बता दूँगी. तब नाबालिग भाई ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार दी. 

भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....

Crime : मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जावा इलाके में 13 साल के नाबालिग भाई ने अपनी 9 साल की बहन के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, वह भी अपनी मां के सामने.... भाई को बचाने के लिए साक्ष्य छुपाने में मां और दो बहनें भी शामिल थीं. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करके रीवा के पुलिस कंट्रोल रूम में घटना का खुलासा किया है.  दरअसल, रीवा जिले के जवा थाना इलाके में 24 जुलाई को 9 साल की एक लड़की की मौत हुई थी. लड़की को परिजनों ने पहले प्राइवेट डॉक्टरों को दिखाया और कहा कि उसे किसी कीड़े ने काट लिया है. प्राइवेट डॉक्टर के मना करने के बाद सरकारी डॉक्टर को दिखाया, जिसने लड़की की मौत की वजह दुष्कर्म और हत्या बताई.

पुलिस ने किया खुलासा

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें दुष्कर्म और गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. पुलिस जांच में जुटी और IG, DIG, SP ने गांव का दौरा किया और SIT का गठन किया गया और मामले को गंभीरता से लिया गया.

कैसे पकड़े गए आरोपी?

दरअसल, परिवार में चार लड़कियां, एक लड़का, और माता-पिता सहित 6 लोग रहते थे. घर में दरवाजे नहीं थे, जिसके चलते लोग आसानी से घर के अंदर आ सकते थे. जिस जगह लड़की की मौत हुई थी, वहां लड़की का 12 साल का भाई और लड़की सो रहे थे. दो बहनें और माता अलग सो रहे थे. लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ और फिर हत्या हो गई. पुलिस ने लगभग 50 लोगों से पूछताछ की, हर बार शक घरवालों पर जा रहा था. कुछ साइंटिफिक साक्ष्य भी जुटाए गए. घरवालों पर शक होने पर पुलिस ने उनसे कड़ाई से पूछताछ की. सभी के बयान अलग-अलग थे, कड़ाई से पूछताछ का असर हुआ और उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

भाई ने अश्लील फिल्म देखने के बाद किया था दुष्कर्म

मिली जानकारी के मुताबिक, 13 साल की उम्र में लड़के को गलत आदत पड़ गई. फोन में आजकल पॉर्न वीडियो आसानी से मौजूद है. 13 साल के भाई ने उसे देखने के बाद अपनी 9 साल की बहन का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जो उसके साथ उसी के बिस्तर पर सो रही थी. बहन ने कहा कि वह पिता को इस बात की जानकारी देगी. भाई डर गया, उसने बहन का गला दबाकर मारने की कोशिश की. जब उसे लगा कि बहन मर गई है, तब उसने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी.

माँ के सामने बहन को मार डाला 

मां ने लड़की को उठकर देखा, उसकी सांस चल रही थी. भाई ने मां के सामने ही लड़की का गला दबाकर उसे मार दिया. इसी दौरान दोनों बहनें भी उठ गईं. चारों ने मिलकर इस वारदात को छुपाने की कोशिश की और कीड़ा काटने की बात को सबके सामने बताया. लेकिन पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें : बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पकड़े गए आरोपी कौन ?

9 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना में, दुष्कर्म करने वाला 13 साल का उसका भाई, साक्ष्य छुपाने में मदद करने वाली उसकी मां, 18 साल की उसकी बड़ी बहन, और 17 साल की उसकी नाबालिग बहन शामिल हैं. केवल मोबाइल में देखी गई एक अश्लील वीडियो फिल्म की वजह से एक लड़की की मौत हो गई और एक पूरा परिवार जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया.

ये भी पढ़ें : भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close