विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

शिवपुरी: विधवा महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

आरोपी संतोष, पीड़ित महिला के पति का दोस्त है. महिला के पति की पूर्व में मौत हो चुकी है. पुलिस ने विधवा महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Read Time: 2 min
शिवपुरी: विधवा महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
सुभाष पुरा थाना (फाइल फोटो)
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश की शिवपुरी से एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये महिला शिवपुरी की सुभाषपुरा थाने के मुंड़खेड़ा गांव में रहती है. उनके साथ उनके पति के दोस्त ने ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. महिला के पति की मौत हो चुकी है. पीड़ित महिला ने बताया कि मगरोनी क्षेत्र के रहने वाले संतोष के साथ उसके पति का अच्छा दोस्ताना था. संतोष पीड़िता के घर भी आया जाया करता था. पीड़ित महिला के अनुसार संतोष ने इसके पति की मौत के बाद इसे घर में अकेला देखकर पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

दुष्कर्म करने के बाद इसने पीड़ित महिला को धमकाना - डराना शुरू कर दिया और गांव में बदनाम करने की धमकी भी देने लगा. महिला के अनुसार वो कई दिन से इसके साथ दुष्कर्म कर रहा था लेकिन डर और बदनामी होने की वजह से इसने इसकी शिकायत नहीं की. आखिरकार तंग आकर इस महिला ने हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

सुभाषपुरा के थाना प्रभारी का कहना है कि इस महिला की शिकायत पर संतोष पुत्र नथुआ के खिलाफ धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे जरूरी कार्रवाई की जायेगी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी से महिला उत्पीड़न की खबरें लगातार आ रही हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close