विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

शिवपुरी : घर में घुसकर 70 साल की बुजुर्ग महिला का रेता गला , अज्ञात आरोपी फरार

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की गहनता से जांच कर रही है, पुलिस को यहां से बड़ा इनपुट मिलने की उम्मीद है. इस घटना के बाद आसपास के लोगों के मन में दहशत भर गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात आरोपी चोरी के इरादे से घर में घुसा था

Read Time: 2 min
शिवपुरी : घर में घुसकर 70 साल की बुजुर्ग महिला का रेता गला , अज्ञात आरोपी फरार
बुजुर्ग महिला इंडियन बेस्ट डांसर से चर्चा में आए डेविड शर्मा की मां हैं इनका नाम दिव्या शर्मा है और ये रिटायर्ड कर्मचारी हैं
शिवपुरी:

शिवपुरी जिले में बदमाशों में कानून का खौफ नहीं है...इसकी तस्दीक देहात थाने के नजदीक ही मौजूद एक घर में हुई वारदात करती है. जहां अज्ञात आरोपी ने रात में 70 साल की बुजुर्ग महिला का गला रेत दिया. पीड़ित महिला इंडियन बेस्ट डांसर से चर्चा में आए डेविड शर्मा की मां हैं इनका नाम दिव्या शर्मा है और ये रिटायर्ड कर्मचारी हैं. फिलहाल पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस के मुताबिक शहर के देहात थाना क्षेत्र में थाने के पास ही एक मकान से तड़के 4-5 बजे के करीब चीख पुकार की आवाज सुनाई दी. पड़ोसी जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि बुजुर्ग दिव्या शर्मा का कोई गला काट कर चला गया है. इस घटना के बाद मकान मालिक ने पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. 

सीसीटीवी फुटेज कर सकती है मदद

फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की गहनता से जांच कर रही है, पुलिस को यहां से बड़ा इनपुट मिलने की उम्मीद है. इस घटना के बाद आसपास के लोगों के मन में दहशत भर गया है. ऐसी आशंका है कि अज्ञात आरोपी चोरी के इरादे से घर में घुसा था और शायद बुजुर्ग महिला ने उसे देख लिया होगा जिसके बाद इसने महिला के गले पर वार कर दिया.

ये भी पढ़ें: कटनी : शहर में राहत की बारिश बनी आफत, जगह-जगह पानी भरने से यातायात प्रभावित

 

पुलिस आरोपियों को पकड़ने का दावा तो कर रही है लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि अपराधियों के मन में कानून का खौफ नहीं है तभी तो वे थाने के नाक की नीचे वारदात करके आराम से फराऱ हो गए.  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close