विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

शिवपुरी: पुलिस ने 20 लाख रुपये का गांजा किया जब्त, उड़ीसा से करैरा में हो रही थी तस्करी, दो गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बाइक से गांजे की तस्करी हो रही थी. पुलिस ने 20 लाख रुपये का गांजा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
शिवपुरी: पुलिस ने 20 लाख रुपये का गांजा किया जब्त, उड़ीसा से करैरा में हो रही थी तस्करी, दो गिरफ्तार
करैरा पुलिस ने दो तस्करों के साथ 20 लाख रुपये का गांजा जब्त किया
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की करैरा थाना पुलिस ने 20 लाख रुपये की गांजा जब्त किया है. साथ ही दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया है. दोनों तस्कर गांजे की खेप उड़ीसा से ट्रेन के जरिए बबीना तक लाए थे और इसके बाद बाइक से शिवपुरी गांजा ले जा रहे थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक सवार गांजा तस्कर को पकड़ा.

20 लाख रुपये की गांजा जब्त

पुलिस के अनुसार, 11 सितंबर की रात मुखबिर से सूचना मिली हुई थी कि झांसी की तरफ से दो बाइक सवार (MP33MF1001) गांजे की खेप को लेकर शिवपुरी की ओर आ रहे हैं. सूचना के बाद आई लव तिराहा हाईवे रोड पर चेंजिंग पॉइंट लगाकर दोनों बाइक सवारों को पकड़ा. जांच पड़ताल के दौरान दोनों युवकों के पास से प्लास्टिक की 3 बोरियों से गांजे को बरामद किया गया. जिसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर लिया. 

ये भी पढ़े: एशिया कप UPDATE : श्रीलंका की हार, रोहित-कुलदीप फिर चमके... क्या होगा भारत-पाक का Final?

पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है

पूछताछ में बाइक चालक ने अपना नाम मायाशिव उर्फ शिवा लोधी बताया जो शिवपुरी के करैरा थाना के ग्राम जुझाई का रहने वाला है, जबकि बाइक पर पीछे बैठे युवक ने अपना नाम कुनाल उर्फ अजय राजपूत बताया जो उत्तर प्रदेश के झांसी के बबीना क्षेत्र के बैदोरा गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े: कच्चे तेल की कीमत में उछाल, देखें MP-Chhattisgarh में आज क्या हैं पेट्रोल-डीजल के भाव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close