विज्ञापन

रिसॉर्ट में पहुंचा आठ फीट लंबा अजगर, पर्यटकों के छूट गए पसीने! फिर हुआ गजब…

Shivpuri News- मध्य प्रदेश के शिवपुरी में आए दिन जंगली जीव-जंतुओं से संबंधित मामले सामने आते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब एक रिसॉर्ट में अचानक अजगर आ गया.

रिसॉर्ट में पहुंचा आठ फीट लंबा अजगर, पर्यटकों के छूट गए पसीने! फिर हुआ गजब…

Shivpuri News- मध्य प्रदेश के शिवपुरी में आए दिन जंगली जीव-जंतुओं से संबंधित मामले सामने आते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब एक रिसॉर्ट में अचानक अजगर आ गया. इसे देखकर पर्यटकों के तो होश उड़ गए.  
शिवपुरी के नरवर में मौजूद अटल सागर बांध पर बने एक MPT रिसॉर्ट में 8 फुट का अजगर अचानक पहुंच गया. इस अजगर पर जैसे ही टूरिस्ट और MPT होटल मैनेजमेंट की नजर पड़ी उनमें भगदड़ बच गई.

दहशत में आ गए टूरिस्ट

होटल मैनेजमेंट ने तत्काल इस अजगर को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया स्नेक कैचर ने अजगर का रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड़ा. टूरिस्ट पहले इस 8 फुट लंबे अजगर को देखकर दहशत में नजर आ रहे थे, वहीं टूरिस्ट स्नेक कैचर के हाथ में मौजूद अजगर को करीब से समझने की कोशिश की करते और सहलाते नजर आए. 

पर्यटकों को लगा दिलचस्प

जंगल सफारी और वाटर टूरिज्म को निहारने आए इन टूरिस्ट के सामने अजगर का यह मामला उन्हें बाद में दिलचस्प दिखाई दिया और इसका उन्होंने इसका लुत्फ भी लिया. बता दें कि पर्यटन नगरी शिवपुरी में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में एमपीटी का नरवर अटल सागर बांध के पास एक रिसॉर्ट खोला गया है. इस रिसॉर्ट में अब पर्यटकों का आना-जाना शुरू हो गया है. 

ये भी देखें- Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Budhni bypoll ...तो शिवराज को फिर लग सकता है झटका, बुधनी से भार्गव का चुनाव प्रचार रथ हुआ वायरल
रिसॉर्ट में पहुंचा आठ फीट लंबा अजगर, पर्यटकों के छूट गए पसीने! फिर हुआ गजब…
Bjp mla Pradeep patel bowed down to mauganj acp Anurag pandey video viral
Next Article
जमकर फूटा BJP विधायक का गुस्सा, ASP के सामने दंडवत होने वाले वीडियो पर क्या बोले प्रदीप पटेल?
Close