विज्ञापन

Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप

Python in MP: बहादुर गांव में एक 15 फीट लंबा अजगर नजर आया. उसे देखने के बाद गांव के लोगों में हड़कंप मच गया. जब वहां के लोगों ने उसे देखा, तो अजगर किसी जंगली जानवर को अपना शिकार बना रहा था और उसे निगल रहा था. 

Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप
लकड़बग्घे को निगलते हुए अजगर का Video हुआ Viral

Python Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बहादुरपुर के गांव पुरा में एक किसान के खेत में शनिवार की सुबह लगभग 15 फीट लंबा अजगर (Python) मिला. यहां वह लकड़बग्घे (Hyenas) को निगल रहा था. यह सब देख आसपास रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई. ग्राम पंचायत सरपंच महेश यादव ने फॉरेस्ट विभाग (Forest Department) को सूचना दी. वहां के एक ग्रामीण ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बाद में वन विभाग ने अजगर का रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ें :- पहली पत्नी के रहते दूसरी से किया निकाह... तीन तलाक का नया मामला आया सामने, ऐसे हुआ खुलासा

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

सरपंच की जानकारी देने के बाद वन विभाग की टीम ने अजगर का रेस्क्यू कर उसको दूसरे जंगल में छोड़ दिया. बंधा पुलिस चौकी को जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. तो वही ग्रामीणों की मदद से अजगर के रेस्क्यू करने का प्रयास किया गया, लेकिन अंत में विशाल अजगर का रेस्क्यू वन विभाग की टीम द्वारा ही किया गया. हालांकि, रेस्क्यू कार्य में वन विभाग को बहुत परेशानी हुई. विभाग ने बताया कि अजगर जिंदा लकड़बग्घे को निगले हुए था, जिसकी कुछ समय में ही मौत हो गई थी. उसे वन विभाग की टीम ने अजगर के मुंह से बाहर निकाला और अजगर को पास के जंगल में छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें :- सरकारी स्कूल में है शिक्षक की कमी, नाराज पैरेंट्स ने स्कूल के गेट पर जड़ दिया ताला... कर रहे हैं ये मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों ने तोड़ा दम, इतने घायल
Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप
Sant samaj Protest Anuppur Mahant Murder Angry Demands CBI CID Investigation
Next Article
जूना अखाड़े के महंत की मौत का मामला पकड़ रहा तूल, संतों का फूटा गुस्सा, CBI जांच की मांग
Close