विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Shivpuri News : हाईवे पर हादसा, प्याज से भरा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में लूटने की लगी होड़

इन दिनों प्याज के दाम (Onion Price High) आमजन को रुला रहे हैं, ऐसे में अगर प्याज लूटने का मौका मिल जाए तो फिर कहां कोई पीछे रहने वाला हैं. प्याज लूटने का दृश्य शिवपुरी के हाइवे में देखने को मिला. जहां कोटा-झांसी नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक में बड़ी मात्रा में प्याज भरी हुई थी.

Read Time: 2 min
Shivpuri News : हाईवे पर हादसा, प्याज से भरा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में लूटने की लगी होड़
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News : इन दिनों प्याज के दाम (Onion Price High) आमजन को रुला रहे हैं, ऐसे में अगर प्याज लूटने का मौका मिल जाए तो फिर कहां कोई पीछे रहने वाला हैं. प्याज लूटने का दृश्य शिवपुरी के हाइवे में देखने को मिला. जहां कोटा-झांसी नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक में बड़ी मात्रा में प्याज भरी हुई थी. ट्रक पलटते ही ट्रक में भरी लाखों की प्याज सड़क पर बिखर गई, जिसे समेटने के लिए ग्रामीणों ने दौड़ लगा दी.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर MP-09-HH-1231 महाराष्ट्र से प्याज भरकर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहा था. शिवपुरी जिले के मझेरा गांव के पास कोटा-झांसी (उत्तर प्रदेश) नेशनल हाईवे से गुजरते वक्त वह डिवाइडर से टकरा गया. वहां मौजूद गांव के लोगों ने बताया कि ट्रक का एक पहिया डिवाइडर के ऊपर चढ़ गया था, इसके बाद ट्रक पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया और पलट गया.

ट्रक के पलटने से ट्रक में लदी हुई लाखों रुपए कीमती प्याज सड़क पर बिखर गई जिसे बटोरने के लिए आसपास के ग्रामीणों दौड़ लगा दी.

मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर पुलिस मौके पर पहुंची, उसके बाद गांव वाले इधर-उधर हो गए. घटना में ट्रक चालक को मामूली चोटें आई हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि इस समय जब प्याज के दाम ₹60 से ₹80 प्रति किलो हैं. पुलिस के आने पर प्याज को काफी हद तक बचा लिया गया है.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के बयान पर भड़के शिवराज, बोले- "मुझे गालियां दो, एमपी का तो अपमान मत करो"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close