विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Shivpuri : बाप करा रहा था नाबालिग बेटे से शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

Shivpuri News: नाबालिग तस्कर के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है और उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जबकि पुलिस उसके आरोपी बाप को तलाश करने की कोशिश कर रही है.

Read Time: 4 min
Shivpuri : बाप करा रहा था नाबालिग बेटे से शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा
पुलिस ने पकड़ा
शिवपुरी:

Shivpuri News:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बाप अपने नाबालिग बेटे से शराब की अवैध तस्करी करा रहा था. सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया. जब पुलिस नाबालिग बच्चों को लेकर उसके बताए शराब के ठिकाने पर पहुंची..तो आरोपी बाप अपने बेटे को पुलिस शिकंजे में छोड़ फरार हो गया, जिले के करेरा थाना पुलिस ने एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए नाबालिग को शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. नाबालिग तस्कर के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है और उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जबकि पुलिस उसके आरोपी बाप को तलाश करने की कोशिश कर रही है.

Latest and Breaking News on NDTV


करैरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव फतेहपुर में कंजर डेरों पर कंजर लोग अवैध रूप से कच्ची शराब और पक्की शराब का भंडार रखे हुए हैं. सूचना पर फतहेपुर जा रहा एक लड़का मोटरसाइकिल पर दो प्लास्टिक की कैन लटकाए आता दिखा, जिसे पकड़ा और नाम पता पूछने पर उसने खुद को गांव केरूआ थाना भितरवार का निवासी बताया.

Latest and Breaking News on NDTV

दोनों प्लास्टिक कैन में करीब 40-40 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची शराब भरी हुई थी, जिसे  जब्त किया और नाबालिग से शराब के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव खड़ीचा फतेहपुर वाले डेरा पर मेरे पिता उज्जैन कंजर, जो घर के कमरे में देशी,अंग्रेजी, कच्ची शराब और रखे हुए हैं इसके बाद कंजर डेरा पर पहुंचे तो उज्जैन कंजर पुलिस को देखकर भाग निकला, जिसका पीछा किया गया जो खड़ीचा की पहाड़ियों में जाकर छिप गया.

नाबालिग से कराता था तस्करी
करेरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर इलाके में कंजर बस्ती में रहने वाला उज्जैन सिंह अपने नाबालिग बेटे से अवैध शराब की तस्करी इसलिए कराता था ताकि पुलिस को उस पर शक न हो और जब पुलिस ने बच्चों के साथ उसके घर पर छापा मार कार्रवाई की तो अपने नाबालिग बेटे को पुलिस के जाल में छोड़कर वह फरार हो गया.

Latest and Breaking News on NDTV


खराब की कीमत 8 लाख बताई जा रही 
नाबालिग की सूचना पर छापामारी करते हुए पुलिस ने कमरे में देखा तो उसमें 30 पेटी गोआ अंग्रेजी शराब मिली, जिसमें 1500 क्वाटर...कुल 270 लीटर, 20 पेटी बोल्ट कम्पनी की बीयर, जिसमें कुल 480 कैन...कुल 240 लीटर, 10 पेटी देशी प्लेन मदिरा, जिसमें कुल 500 क्वाटर...कुल 90 लीटर, एक प्लास्टिक की कैन, जिसमें करीब 60 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब रखी हुई थी, जिसे जब्त किया गया, जिसकी कीमत 8 लाख बताई गई है. नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Sihora को जिला बनाने की मांग पर सैकड़ों युवाओं ने निकाला मशाल जुलूस

ये भी पढ़ें- हॉस्टल में अव्यवस्थाओं की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंची छात्राएं, परोसा जाता है घटिया खाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close