विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

ओंकारेश्वर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस शिवपुरी में पलटी, कई श्रद्धालु घायल

सीहोर जल भरने जा रहे श्रद्धालुओं की बस शिवपुरी के बदरवास के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस में मौजूद कई श्रद्धालुओं को इस दुर्घटना में चोट लग गई. बस का ड्राईवर बस को गलत तरीके से चला रहा था, पुलिस ने बस के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Read Time: 2 min
ओंकारेश्वर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस शिवपुरी में पलटी, कई श्रद्धालु घायल
दुर्घटनाग्रस्त बस
बदरवास (शिवपुरी):

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के बदरवास इलाके में श्रद्दालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. ये बस पोरसा से ओंकारेश्वर जा रही थी. हादसा फोर लाइन नेशनल हाइवे पर हुआ. हादसे के वक्त बस में 70 यात्री सवार थे.

इस घटना के बाद पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई भी शुरू कर दी है. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, इस बस में सवार श्रद्धालु पोरसा से सीहोर जल भरने जा रहे थे, इन श्रद्धालुओं को अभी ओंकारेश्वर और उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जाना था लेकिन बस रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि बस में सवार कई यात्री घायल हो गए हैं, जबकि बस में करीब 70 से ज्यादा यात्री सवार थे.

v2glc3co

बताया जा रहा है कि बस का चालक, बस को गलत तरीके से चला रहा था. इसी कारण बस दुर्घटना का शिकार हो गई.
दीनू राजपूत,सपना, सरला और राधाबाई के साथ दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, पुलिस ने चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 के तहत मामला मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है .दुर्घटनाग्रस्त हुई बस का नंबर एमपी 06 पीओ 910  है. चालक की मनमानी और लापरवाही के कारण ये घटना हुई है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close