विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

श्योपुर : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

शादीशुदा प्रेमिका से मिलना युवक को महंगा पड़ गया. प्रेमिका के ससुराल वालों ने इस युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. इसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

Read Time: 2 min
श्योपुर : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल
पेड़ से बंधा प्रेमी (फाइल फोटो)
श्योपुर:

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा गया. मध्य प्रदेश का रहने वाला एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया था .वहां पर इसको प्रेमिका के ससुराल वालों ने पकड़ लिया और बंधक बना लिया.
बंधक बनाने के बाद प्रेमिका के ससुराल वालों ने इसकी जमकर खबर ली और इसे पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. युवक के कपड़ें भी उतार लिए गए. युवक सात आठ घंटों तक पेड़ से बंधा रहा और मार से बचने के लिए सबके सामने रोता गिड़गिड़ाता रहा लेकिन पीटने वालों को इस पर कोई दया नहीं आई. पिटाई के दौरान ये युवक बेहोश भी हो गया.
इसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये युवक मुरैना के सबलगढ़ का रहने वाला है. ये अपने ही गांव की रहने वाली शादीशुदा प्रेमिका से मिलने सबलगढ़ से विजयपुर के भेसाई गांव पहुंचा था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close