विज्ञापन

Crime: 8 साल की नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, ग्रामीणों ने की ऐसी कुटाई कि पहुंच गया अस्पताल, फिर हुआ गिरफ्तार

MP News: उत्पीड़न के आरोपी को गांव के लोगों ने खुद ही सजा दे दी. इसके बाद उसे कानून के हवाले किया गया. हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

Crime: 8 साल की नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, ग्रामीणों ने की ऐसी कुटाई कि पहुंच गया अस्पताल, फिर हुआ गिरफ्तार
अस्पताल में भर्ती हुआ आरोपी

Sehore News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले के ग्राम खामलिया में रविवार की दोपहर 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता मानसिक रूप से दिव्यांग बताई जा रही है. पुलिस मनो चिकित्सक के माध्यम से बालिका से घटना के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार, उत्पीड़न का आरोपी 40 साल का आदमी थी. मामला सामने आने के बाद गांव वालों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बच्ची से पूछताछ जारी

जानकारी के अनुसार, सीहोर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 8 साल की नाबालिग दिव्यांग बच्ची के साथ ग्राम के ही एक लगभग 40 वर्षीय युवक ने यौन उत्पीड़न किया. मामले की सूचना ग्रामीणों को मिली, तो ग्रामीणों ने इस आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बताया गया कि पुलिस नाबालिग बच्ची को कोतवाली थाने लेकर आई, जहां मनोचिकित्सक को बुलाकर बच्ची से घटना के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें :- Medical Education: मध्य प्रदेश के बाद अब Chhattisgarh में भी हिन्दी में होगी मेडिकल की पढ़ाई, छात्रों ने रखी अपनी प्रतिक्रिया

गांव वालों ने आरोपी को पिट दिया 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नशे में धुत बताया गया. बताया गया कि 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ ग्राम के ही लगभग 40 वर्षीय युवक द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने की सूचना जैसे ही अन्य ग्रामीणों को मिली, गांव के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए और वह काफी आक्रोशित थे. लोगों ने आरोपी की जमकर पिटा. इसके बाद आरोपी घायल हो गया और उसका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है. अस्पताल में उपचार करा रहा आरोपी अभी पुलिस अभिरक्षा में है. इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक निरंजन राजपूत ने बताया कि यौन उत्पीड़न की सूचना मिली थी. पीड़िता नाबालिग है और उसे मनो चिकित्सक के माध्यम से बात की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :- नर्मदा बचाओ आंदोलन का जल सत्याग्रह, मेधा पाटकर ने कहा- इन परिवारों को बर्बाद न करें..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नर्मदा बचाओ आंदोलन का जल सत्याग्रह, मेधा पाटकर ने कहा- इन परिवारों को बर्बाद न करें..
Crime: 8 साल की नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, ग्रामीणों ने की ऐसी कुटाई कि पहुंच गया अस्पताल, फिर हुआ गिरफ्तार
Attempt to burn woman alive in Satna police engaged in investigation
Next Article
Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल!
Close