विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

सतना : सम्मान सामारोह में शहीद की पत्नी का अपमान, पूर्व महापौर ने आरोपी से मंगवाई माफी

शहीद की पत्नी के साथ एक अनजान शख्स ने अभद्रता की, अपमानित होने के बाद शहीद की पत्नी फूट फूटकर रोने लगी. सतना की पूर्व महापौर ने इस व्यक्ति की जमकर फटकार लगाई और पैर छूकर माफी मंगवाई...

Read Time: 2 min
सतना : सम्मान सामारोह में शहीद की पत्नी का अपमान, पूर्व महापौर ने आरोपी से मंगवाई माफी
शहीद की पत्नी के आंसू
सतना:

सतना में करगिल युद्ध में अपने प्राणों की बाजी लगाने शहीद छोटेलाल सिंह की पत्नी को अपमानित करने का मामला सामने आया है वो भी स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान.  दरअसल परेड ग्राउंड में मुख्य सामारोह का आयोजन किया गया. इस सामारोह में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और देश की रक्षा में अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले सपूतों के परिजनों को सम्मानित किया गया. शहीद छोटेलाल की पत्नी विद्या सिंह को भी जिला प्रशासन की ओर से आमंत्रित किया गया था. 

इस आमंत्रण के बाद शहीद की पत्नी विद्या सिंह परेड ग्राउंड पहुंची. सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे कि तभी एक अधेड़ व्यक्ति उनकी कुर्सी के सामने आकर खड़ा हो गया. लोगों ने इससे हटने को कहा लेकिन वो नहीं हटा, इसके बाद शहीद के परिवार वालों ने इसके लिए व्यक्तिगत आग्रह किया. जिसके बाद इस व्यक्ति  ने अपशब्दों का प्रयोग करने लगा. 

आरोप है कि अपमानित करने वाला ये शख्स अपनेआप को भाजपा का नेता बता रहा था. और शहीद कि पत्नी से कह रहा था कि "मैं भाजपा का नेता हूँ आप जो भी हो मैं यहीं खड़ा रहूंगा." इसके बाद शहीद की पत्नी रो पड़ी.

हालांकि मामले का पता चलने पर सतना की पूर्व महापौर ने उस व्यक्ति की जमकर फटकार लगाई और पीड़िता के पैर छूकर माफी भी मंगवाई. शहीद छोटेलाल 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुआ था इस परिवार वालों के लिए गर्व की बात है कि शहीद छोटेलाल का बेटा अमर बहादुर सिंह भी सेना में है और अभी जम्मू कश्मीर में ही पोस्टेड है, फिलहाल वो छुट्टी पर है और अपने घर पर ही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close