विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Rewa: एंबुलेंस ने बीच रास्ते में मरीजों को उतारा, हुई मौत, दूषित खाना खाने से हो गए थे बीमार

इस घटना में अपने मायके आई हुई एक लड़की की मौत भी शामिल है. मानवता को शर्मसार करने वाली बात ये रही कि एंबुलेंस के ड्राइवर ने सभी मरीजों को सड़क के किनारे छोड़ दिया.

Read Time: 3 min
Rewa: एंबुलेंस ने बीच रास्ते में मरीजों को उतारा, हुई मौत, दूषित खाना खाने से हो गए थे बीमार
फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम सीएमएचओ सहित इस इलाके मे पहुंच चुकी है.
रीवा:

Madhya Pradesh News: रीवा (Rewa) के चंद्रपुर ब्लॉक के दत्तापुर गांव में दो मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. गांव के लगभग 7 लोग अभी भी त्योथर अस्पताल में एडमिट है. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पांच लोगों की हालत फिलहाल ठीक है. बीते दिन यहां दूषित भोजन खाने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह है कि एम्बुलेंस ने मरीज को रास्ते में छोड़ दिया था जिसकी वजह से एक मौत हो गई थी.

वीडियो हो गया वायरल

इसके बाद एक चादर और दो बांस के सहारे परिजनों द्वारा मृतक को गांव ले जाने जैसा मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम सीएमएचओ सहित इस इलाके में पहुंच चुकी है. मरीज का उपचार स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. त्योंथर के चंद्रपुर ब्लॉक के दत्तापुर गांव में तालाब के किनारे रहने वाले मुसहर परिवार के दूषित भोजन खाने की वजह से दो लोगों की मौत से इलाके में दहशत फैल गई थी. इसी दौरान एक-एक करके गांव के अन्य लोगों की हालत भी बिगड़ने लगी .सभी को त्योंथर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. बुधवार की बात करें तो इस समय 7 मरीज उल्टी दस्त के एडमिट है, जिसमें से दो की हालत गंभीर है. 

ये भी पढ़ें: ED ने AAP सांसद संजय सिंह को किया गिरफ्तार, दिल्ली आबकारी नीति मामले में बढ़ीं मुश्किलें

मायके आई हुई लड़की हुई शिकार

इस घटना में अपने मायके आई हुई एक लड़की की मौत भी शामिल है. मानवता को शर्मसार करने वाली बात ये रही कि एंबुलेंस के ड्राइवर ने सभी मरीजों को सड़क के किनारे छोड़ दिया. अगर वह सबको अस्पताल पहुंचा देता तो जिस लड़की की मौत हुई है उसकी जिंदगी बच सकती थी. 

ये भी पढ़ें: अजब-गजब: भैंस खा गई डेढ़ लाख का मंगलसूत्र, 2 घंटे की सर्जरी के बाद ऐसे मिला 25 ग्राम सोना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close