विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

रतलाम: जावरा को जिला बनाने की मांग को लेकर 'जावरा बंद', मिला सभी दलों का समर्थन

जावरा को जिला बनाने की मांग को लेकर आज जावरा पूरी तरह से बंद रहा. बाजारोंऔर सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा रहा. इस बंद का हर वर्ग ने पूरी तरह से समर्थन किया.

Read Time: 2 min
रतलाम: जावरा को जिला बनाने की मांग को लेकर 'जावरा बंद', मिला सभी दलों का समर्थन
सूनी पड़ी सड़कें (फाइल फोटो)
जावरा (रतनाम):

जावरा को जिला बनाने की मांग ने अब जोर पकड़ लिया है. इसी मांग को लेकर गुरुवार को जावरा पूरी तरह से बंद रहा. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में आने वाले जावरा को जिला बनाने के समर्थन में भारी संख्या में जावरा के अधिकांश लोगों ने अपने व्यापारिक संस्थानों को बंद रखा. इसके अलावा निजी स्कूल और कृषि उपज मंडी ें बंद के समर्थन में ताला लटका दिखा. 

जावरा को जिला बनाने के लिए किए गए आज के बंद को जावरा की आम जनता ने भी पूरा समर्थन दिया. जावरा की बाजारों, सड़कों पर आज सन्नाटा सा पसरा रहा. इस बंद को चेतना मंच की तरफ से भी समर्थन दिया गया. यहां के स्थानीय नेताओं ने भी बंद को लेकर काफी सक्रियता दिखाई.. विधायक राजेंद्र पाण्डेय ने कहा कि वो जल्दी ही इस मांग को लेकर प्रदेश के सीएम से मुलाकात करेंगे. विधायक राजेन्द्र के मुताबिक जावरा को जिला बनाए जाने से कई तरह की समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. वही कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि जावरा को जिला  बनना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि जावरा में जिला बनने की पूरी योग्यता है. लोगों को जिला मुख्यालय आने-जाने में होने वाली परेशानी से निजात दिलाना बेहद जरूरी है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close