विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Ratlam: रेलवे फाटक के पास खड़ी जीप को तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी टक्कर, एक की मौत, 6 घायल

 Accident in Ratlam: मध्य प्रदेश के रतलाम में थांदला रोड स्थित गेट नम्बर lc- 61 समपार फाटक पर देर रात बड़ा हादसा हो गया. बंद फाटक के पास खड़ी जीप को तेज गति से आ रही ट्रॉली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि जीप में सवार 6 और लोग घायल हैं.

Ratlam: रेलवे फाटक के पास खड़ी जीप को तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी टक्कर, एक की मौत, 6 घायल
रेलवे फाटक के पास खड़ी जीप को तेज रफ्तार ट्रॉली ने मारी टक्कर
रतलाम/झाबुआ:

 Accident in Ratlam: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में थांदला रोड स्थित गेट नम्बर lc- 61 समपार फाटक पर देर रात बड़ा हादसा हो गया. बंद फाटक के पास खड़ी जीप को तेज गति से आ रही ट्रॉले ने टक्कर मार दी. इस घटना में जीप में सवार 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं ट्रॉली चालक घटना के बाद फरार हो गया है. बता दें कि ये घटना मंगलवार की रात करीब 11:45 बजे हुई है.

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 6 लोग घयाल हैं. ट्रॉले का चालक मौके से फरार हो गया. अगर ये दो मिनट देर होती तो हादसा बड़ा हो सकता था.

डीआरएम, रतलाम

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे में 5 लोग घायल, उपचार के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

दरअसल, देर रात रेलवे फाटक बंद था और वाहन पर सवार लोग फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रही ट्रॉले ने फाटक के पास खड़ी जीप को पीछे से टक्कर मार दी और रेलवे फाटक को तोड़ते हुए जीप को ट्रैक के ऊपर ले गया. हालांकि जीप ट्रैक के पास फंस गई और ट्रॉली फाटक के दूसरी ओर जाकर रुक गई.

Latest and Breaking News on NDTV

इस हादसे में जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हैं. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है, जहां उपचार चल रहा है. वहीं ट्रॉले चालक घटना के बाद फरार हो गया है. इस घटना के दौरान एक बाइक सवार भी घायल हो गया है. इधर, ट्रैक के बीच फंसी जीप को वहां पर मौजूद लोगों की मदद से वहां से हटाया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

घटना की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और आला अधिकारी सहित मैकेनिकल टीम, डॉक्टर, ARD - 140 टन ब्रेक डाउन क्रेन सहित आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए.

ये भी पढ़े: Dussehra 2023: छिंदवाड़ा में दिखी दशहरे की धूम, चुनावी समय में नेताओं ने भी मौके को खूब भुनाया

मुंबई की ओर जाने वाली ट्रेन के आवागमन पर रोक 

इधर, ट्रॉले को वहां से निकालने के लिए पहले उसके पिछले हिस्से को गैस कटर की मदद से काटा गया और उसके बाद उसमें भरी हुई रेत को गिराकर खाली किया गया. फिलहाल मुंबई की ओर जाने वाले ट्रैक पर आवागमन को रोक दिया गया है, जबकि दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनों को धीरे निकाला जा रहा है. ट्रॉले को ट्रैक से हटाने के लिए अन्य क्रेन को बुलाया गया है, ताकि ट्रॉले को ट्रैक से जल्द-जल्द हटाकर यातायात सुचारू रूप से शुरू किया जा सके.

Latest and Breaking News on NDTV

बड़ा हादसा होने से टला

रेलवे प्रशासन के अनुसार, ये घटना मंगलवार देर रात करीब 11:45 बजे हुआ है, जबकी 11:32 बजे 12951 नवी दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Ndls Tejas Raj) उसी फाटक को क्रॉस कर निकली थी. अगर ये घटना कुछ मिनट पहले होती तो वहां पर बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी.

ये भी पढ़े: CG Election 2023 : CM भूपेश ने कहा- ED ने मनगढ़ंत आरोप लगाकर BJP को चुनावी मुद्दा दिया, भाजपा का पलटवार- बदनाम सरकार की बदनामी!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अधजली लाश को चिता से खींच लाए परिजन! ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप
Ratlam: रेलवे फाटक के पास खड़ी जीप को तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी टक्कर, एक की मौत, 6 घायल
Plea of ​​the poor farmer was heard recognition of this school was cancelled in the case related to NCERT book and private publication book
Next Article
MP News: सुन ली गई गरीब किसान की गुहार! NCERT Book से जुड़े मामले में इस स्कूल की मान्यता कर दी गई निरस्त
Close
;