विज्ञापन
Story ProgressBack

छात्रों के राशन पर छात्रावास अधीक्षक और प्राथमिक शिक्षक ने डाला डाका, दोनों को किया गया निलंबित

सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य सत्येन्द्र सिंह मरकाम ने बताया कि चौरई के अनुसूचित जाति बालक छात्रावास के छात्रावास अधीक्षक और प्राथमिक शिक्षक प्रसून गौतम ने अपने आवास में 7 बोरी चावल और 27 बोरी गेहूं अवैध रूप से रखीं थी.

Read Time: 2 min
छात्रों के राशन पर छात्रावास अधीक्षक और प्राथमिक शिक्षक ने डाला डाका, दोनों को किया गया निलंबित
दोनों को किया गया निलंबित

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में छात्रों का राशन ही चुरा लिया. जी हां ये पढ़कर आप अचरज में पढ़ गए होंगे लेकिन छिंदवाड़ा के चौरई में अनुसूचित जाति बालक छात्रावास से छात्रों की राशन की चोरी का मामला सामने आया है. आश्चर्य करने वाली बात यह है कि राशन सामग्री की चोरी का आरोप हॉस्टल सुपरिटेंडेंट और एक शिक्षक पर लगा है. दोनों पर आरोप है कि अनुसूचित जाति बालक छात्रावास के अधीक्षक और शिक्षक प्रसून गौतम ने अवैध रूप से छात्रों की भोजन सामग्री को अपने घरों पर रखा था, जिसके बाद प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर दोनों को निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें ग्वालियर में नाबालिग से 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद फेंका, अब हालत गंभीर

दोनों को निलंबित कर दिया गया है

सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य सत्येन्द्र सिंह मरकाम ने बताया कि चौरई के अनुसूचित जाति बालक छात्रावास के छात्रावास अधीक्षक और प्राथमिक शिक्षक प्रसून गौतम ने अपने आवास में 7 बोरी चावल और 27 बोरी गेहूं अवैध रूप से रखीं थी. जबकि यह राशन हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के उपयोग के लिए था और इसे छात्रावास में ही होना चाहिए था, लेकिन ये राशन अधीक्षक और प्राथमिक शिक्षक के आवास पर मिला. जिससे बाद राजस्व अनुविभागीय अधिकारी चौरई के आदेश पर दोनों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर ने ली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की जान, मैनेजर ने किया कंफर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close