विज्ञापन
Story ProgressBack

Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर ने ली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की जान, मैनेजर ने दी जानकारी

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है,"यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.

Read Time: 3 min
Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर ने ली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की जान, मैनेजर ने दी जानकारी

Poonam Pandey Death : हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा उनकी मौत की खबर की पुष्टि की गई है. इस खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है.

इंस्टाग्राम पर हुई मौत की पुष्टि

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है,"यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण हमने अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता की घड़ी में हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. अब उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेम पूर्वक याद करेंगे".

यह भी पढ़ें : Shamita Shetty Birthdal : चुनिंदा फिल्म करने के बावजूद भी इतनी अमीर है यह एक्ट्रेस! 'मोहब्बतें' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

मैनेजर ने किया खुलासा

पूनम पांडे की निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं पूनम पांडे के मैनेजर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद दम तोड़ दिया है. उनकी टीम ने बताया कि पूनम ने अंतिम सांस अपने गृह नगर कानपुर में ली है.

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे साल 2013 में आई फिल्म नशा (Nasha) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इस फिल्म को ऑडियंस का मिलन रिस्पांस मिला था.

'लॉकअप' में आ चुकी हैं नजर

एक्ट्रेस पूनम पांडे आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की शो लॉकअप में नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने अपने प्रोफेशनली लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ खुलासा किया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : प्रियंका-निक ने अपना घर रखा गिरवी, आर्थिक तंगी के चलते उठाया यह कदम !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close