विज्ञापन

बहन की ननद के साथ आरोपी ने किया गंदा काम, दोस्त से बनवाया था वीडियो, शादी के बाद फिर कर दिया ये

Rape Case: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक आरोपी युवक ने अपनी बहन की ननद के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता को धमकाकर जबरन वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दोस्त से इसका वीडियो भी बनवाया था. अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

बहन की ननद के साथ आरोपी ने किया गंदा काम, दोस्त से बनवाया था वीडियो, शादी के बाद फिर कर दिया ये
आरोपी ने पीड़िता के साथ किया रेप , शादी होने पर सोशल मीडिया पर कर दिए पोस्ट, केस दर्ज .

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर  (Gwalior) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर है. बहन की ननद के साथ आरोपी युवक ने पूर्व में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.  महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद  वारदात के फोटो और वीडियो आरोपी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता की सगी भाभी का भाई है. करहिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सोते समय धमकाया था आरोपी

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार 20 वर्षीय पीड़िता के साथ उसके विवाह से पहले मार्च महीने में आरोपी ने दुष्कर्म किया था.भाभी के भाई आरोपी युवक का नाम विजय शर्मा है. आरोपी ने सोते समय पीड़िता को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.आरोपी इतना शातिर था कि इस पूरे मामले का वीडियो अपने दोस्त से चुपचाप बनवाया. वीडियो बनाने वाले आरोपी दोस्त का नाम सूरज शर्मा है.

ये भी पढ़ें- SDG India Index 2023-24: नीति आयोग की रिपोर्ट में MP बना फ्रंट रनर स्टेट, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन

"जल्द गिरफ्तार किया जाएगा"

आरोपी यहीं नहीं रुका. पीड़िता का विवाह होने के बाद वारदात की फोटो और वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया. जैसे ही पीड़िता को फोटो और वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस पूरे मामले में ग्वालियर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- PM Modi को सतना महापौर ने लिखा पत्र, प्रस्ताव तक सिमट कर रह गया सरभंगा टाइगर रिजर्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
बहन की ननद के साथ आरोपी ने किया गंदा काम, दोस्त से बनवाया था वीडियो, शादी के बाद फिर कर दिया ये
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close