विज्ञापन

रामनगर में दबंगई की इंतेहा ! राजश्री का पैसा मांगने पर तोड़ दिया दुकानदार का हाथ

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के मैहर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जिले के रामनगर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 3 रामनगर में चंद पैसों की खातिर एक युवक ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया.

रामनगर में दबंगई की इंतेहा ! राजश्री का पैसा मांगने पर तोड़ दिया दुकानदार का हाथ
रामनगर में दबंगई की इंतेहा ! राजश्री का पैसा मांगने पर तोड़ दिया दुकानदार का हाथ

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के मैहर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जिले के रामनगर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 3 रामनगर में चंद पैसों की खातिर एक युवक ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया. इस मामले में पीड़ित ने थाने में FIR दर्ज कराई है. जानकारी के अनुसार, पीड़ित पिंटू पटेल पिता राजकिशोर पटेल, जो अपने घर में किराने की दुकान चलाते हैं, ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी अभिषेक पाठक अक्सर दुकान से सामान लेता रहता था और जान-पहचान के चलते दुकानदर भी उधारी पर सामान दे देता था. कई दिनों से पुराना 790 रुपए का भुगतान बकाया था, जिसे आरोपी चुका नहीं रहा था.

जानिए क्या है मामला ?

बीती रात अभिषेक पुनः राजश्री खरीदने के लिए आया. पिंटू ने उसे राजश्री दी और जैसे ही पैसे मांगे... जिसके बाद अभिषेक ने उस पर हमला कर दिया. जमीन पर पटकर उसके साथ मारपीट की, जिससे पिंटू का दायां हाथ फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद पिंटू को रामनगर थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में मेडिकल के लिए लेकर आई.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मामले में FIR हुई दर्ज

रामनगर थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी पिंटू पटेल की शिकायत पर रामनगर थाने में मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी अभिषेक पाठक के खिलाफ धारा 296, 115, 351 (3) BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
रामनगर में दबंगई की इंतेहा ! राजश्री का पैसा मांगने पर तोड़ दिया दुकानदार का हाथ
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close